अपनी सुहागरात के दिन अभिषेक बच्चन भूल गए थे सेफ्टी ले जाना, ऐश्वर्या ने देख यूं दिया था रिएक्शन

अपनी सुहागरात के दिन अभिषेक बच्चन भूल गए थे सेफ्टी ले जाना, ऐश्वर्या ने देख यूं दिया था रिएक्शन

बॉलीवुड के जाने पहचाने अभिनेता और सदी के महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन को देश का बच्चा-बच्चा जानता है। अपने पिता की तरह ही अभिषेक के भी करोड़ों प्रशंसक है और वे सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने चाहने वालो के साथ संवाद स्थापित करते हुए दिखाई दे जाते हैं। इसके साथ ही उनकी शादी विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय से हुई है। यह जोड़ी आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी जुगलबंदी से सुर्खियों में बनी रहती है।

ऐसा ही किस्सा इन दिनों बॉलीवुड के गलियारे में चटकारे ले कर सुनाया जा रहा है। दरअसल यह किस्सा एक फ़िल्म से जुड़ा हुआ है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि यह किस्सा रील लाइफ से जुड़ा हुआ है ना कि रियल लाइफ से। दरअसल एक फ़िल्म में सीन है कि अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री की सुहागरात है मगर अभिषेक सेफ्टी ले जाना भूल जाते हैं। जैसे ही यह बात फ़िल्म की अभिनेत्री को पता चलती है तो वो सख्ते में आ जाती है।

आप में से काफी लोग इस फ़िल्म के बारे में जान गए होंगे जो अब तक नहीं समझ पाए उन्हें बता दें कि यह पूरा मामला मनमर्जियां फ़िल्म का है। इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ तापसी पन्नो प्रमुख भूमिका में दिखाई दी थी। इसके साथ ही विक्की कौशल ने भी इस फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फ़िल्म में दर्शाया गया है कि तापसी और विक्की किस तरह एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। हालांकि विक्की को इस फ़िल्म में बेहद गैरजिम्मेदार व्यक्ति बताया गया है यही वजह है कि तापसी विक्की को छोड़ कर अभिषेक से शादी कर लेती है।

शादी के बाद तापसी अपने दिल से विक्की कौशल को निकाल नहीं पाती। वही अभिषेक बच्चन के रिश्तेदार उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटिड होते है और फोन कर उनके मजे लेने लगते हैं। इस दौरान तापसी अभिषेक बच्चन से फोन लेती है और सेफ्टी भूल जाने वाली बात बताती है। ये सुन अभिषेक बच्चन हैरान रह जाते है और तापसी को एकटक देखते रहते है। फिल्म के इस सीन को जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने देखा, तो उन्होंने भी अपना सिर पकड़ लिया। फिल्म का सीन वाकई देखने लायक है। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.