सक्सेस के ट्रैक पर अभिषेक बच्चन की जिंदगी, एक्टर ने पत्नी ऐश्वर्या राय को दिया क्रेडिट

सक्सेस के ट्रैक पर अभिषेक बच्चन की जिंदगी, एक्टर ने पत्नी ऐश्वर्या राय को दिया क्रेडिट

अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का शुक्रिया अदा किया है. एक्टर का कहना है कि ऐश्वर्या का उनकी लाइफ में बहुत बड़ा योगदान रहा है. उनकी वजह से वह दोबारा जिंदगी के ट्रैक पर लौट पाए हैं. इसके लिए अभिषेक ने पूरा क्रेडिट ऐश्वर्या को दिया है.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का शुक्रिया अदा किया है. एक्टर का कहना है कि ऐश्वर्या का उनकी लाइफ में बहुत बड़ा योगदान रहा है. उनकी वजह से वह दोबारा जिंदगी के ट्रैक पर लौट पाए हैं. इसके लिए अभिषेक ने पूरा क्रेडिट ऐश्वर्या को दिया है. अभिषेक का कहना है कि पिछले साल लॉकडाउन के कारण वह सक्सेस को अलग तरह से देखने लगे थे. आप बंगले में रहते हैं या फिर झोपड़ी में, आप जब तक मुस्कुरा रहे हैं, लोगों को नहीं पता चलता कि आखिर आपके अंदर क्या चल रहा है?

यहाँ भी पढ़िए  इन बॉलीवुड स्टार्स को बिलकुल भी पसंद नही करते गोविंदा

अभिषेक ने कही यह बात एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या ने उन्हें बताया कि उनके पास कितनी चीजें हैं, जिनके लिए वह शुक्रगुजार महसूस कर सकते हैं. हम मटीरियलिस्टिक चीजों को पाने की होड़ में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि यह भूलते चले जाते हैं कि आखिर हमारे जीवन में जरूरी क्या है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

लॉकडाउन में क्या किया? अभिषेक ने इंटरव्यू में कहा, “मेरे से हमेशा यह पूछा जाता है कि आपने लॉकडाउन में क्या किया? कुछ लोगों ने खाना बनाना सीखा, कुछ ने नई भाषा सीखी, मैं इस बारे में अपनी पत्नी से बात कर रहा था और जैसे की हर पत्नी करती है उन्होंने भी मेरी जिंदगी को फोकस किया और वह ट्रैक पर मुझे वापस लेकर आईं.”

अभिषेक आगे कहते हैं कि ऐश्वर्या ने मेरे से कहा कि पहली बार जीवन में तुम्हें अपने पूरे परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला है. तुम्हारा परिवार सुरक्षित और स्वस्थ है और जब उन्होंने मुझे यह कहा तो मुझे अहसास हुआ, क्योंकि उन्होंने वह सच कहा था. हमें मौका मिला था वह सब करने का जो हमें करना पसंद है, घर पर हेल्दी और खुशहाल परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला.

मालूम हो कि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और बेटी आराध्या बच्चन समेत अमिताभ बच्चन पिछले साल कोविड-19 से जंग लड़कर घर वापस लौटे थे. अभिषेक और अमिताभ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, ऐश्वर्या और आराध्या घर पर आइसोलेशन में थे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.