आखिरकार अभिषेक बच्चन ने गर्व से चौड़ा कर दिया पिता अमिताभ बच्चन का सीना

आखिरकार अभिषेक बच्चन ने गर्व से चौड़ा कर दिया पिता अमिताभ बच्चन का सीना

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हमेशा से ही अपनी एक्टिंग की वजह से खूब लोगों के ताने सुनते आए हैं। कभी-कभी उन्हें स्टार किड कह भी चिढ़ाया जाता है। जब-जब अभिषेक बड़े पर्दे पर आते उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें खूब सुनाया जाता था। जिस पर अक्सर उनके पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी चुप्पी साधे हुए देखा गया। वहीं इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को देख उनकी अलोचना करने वालों के मुंह बंद हो गए हैं। वहीं फिल्म को बड़ी सफलता भी मिली है। इस पर अमिताभ बच्चन ने बेटे की कामयाबी का जश्न मनाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। जो सबका दिल जीत रही है।

अभिषेक बच्चन के लिए लिखा खास पोस्ट
अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। बिग बी ने अभिषेक की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘वेल डन दोस्त, एक पिता का गर्व। जब बेटा पिता के जूते पहनने लगता है तो वो बेटा नहीं रह जाता। वो आपका दोस्त बन जाता है। इसलिए वेलडन बडी।’ बिग बी का यह पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

अभिषेक बच्चन ने फैंस को कहा शुक्रिया

द बिग बुल के सफल होने के बाद अभिषेक बच्चन ने अपने फैंस फिल्म को सफल बनाने के लिए शुक्रिया कहा। अभिषेक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैंने कहा कि बड़ा सोचो तो आपने ‘द बिग बुल’ को सबसे बड़ा धमाका बना दिया। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।’ आपको बता दें अभिषेक की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज़ हुई है। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया।

असल जिंदगी पर आधारित है ‘द बिग बुल
फिल्म की कहानी की बात करें यह 90 के दशक में देश में हुए शेयर मार्केट स्कैम पर आधारित है। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने मुख्य किरदार हेमंत शाह का किरदार निभाया। फिल्म में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज पत्रकार की भूमिका निभाते हुए दिखाई दीं। वहीं सौरभ शुक्ला भी मुख्य किरदार में दिखाई दिए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.