अभिषेक बच्चन ने कहा- ‘मैं ऐश्वर्या रॉय के साथ तलाक ले रहा हूं’, दोबारा शादी कर रहा हूं?

अभिषेक बच्चन ने कहा- ‘मैं ऐश्वर्या रॉय के साथ तलाक ले रहा हूं’, दोबारा शादी कर रहा हूं?

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं, जो हमेशा अपने फैंस को अपनी क्यूट अंदाज़ दिखाकर घायल करते रहते है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के तलाक़ की खबर तेजी से वायरल हो रही है. जो महज फ़र्ज़ी निकली. ऐसा ही एक बार कुछ अभिषेक और ऐश्वर्या रॉय के साथ हो चुका है. दरअसल सेलेब्रिटी होना इतना आसान नहीं होता है. कई तरह के अफवाहों के बारे में सुनना पड़ता है.

Aishwarya Rai recalls sudden engagement with Abhishek Bachchan, says she  didn't know what 'roka' meant | Bollywood - Hindustan Times

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है जिनका रिश्ता अफवाहों के कारण ख़राब भी हो चूका है. एक बार कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ हुआ था. दरअसल यह सारा मामला साल 2016 का है, जब ऐश्वर्या अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सरबजीत’ के प्रचार-प्रसार में पति अभिषेक बच्चन संग पहुंची थीं। इस इवेंट में जब संवाददाताओं ने ऐश-अभिषेक को साथ में पोज देने के लिए कहा तो एक्टर ने गुस्से में जवाब देते हुए कहा था कि ‘इन्हीं की फोटो लो।’ हालांकि, यह कोई बड़ी बात नहीं थी लेकिन इसके बाद से ही इस कपल के रिश्ते पर तमाम तरह के सवाल उठना शुरू हो गए थे।

यहाँ भी पढ़िए  इस आलीशान फार्म हाउस में ही सलमान खान को खाया था सांप, देखिए फॉर्महाउस के अंदर की खूबसूरत फोटो

The Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Love Story - Movies News

ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि ‘ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों तलाक लेने की सोच रहे हैं।’ हालांकि, इन बातों पर मामला बढ़ता देख एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए कहा था कि ‘ठीक है .. मैं तलाक ले रहा हूं। मुझे बताने के लिए धन्यवाद, क्या आप मुझे बताएंगे कि मैं दोबारा शादी कब कर रहा हूं?’

When Aishwarya Rai shared what was special about Abhishek Bachchan: He  carries his lineage & upbringing | PINKVILLA

यही नहीं, इसके तुरंत बाद अभिषेक ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि, ‘उन्हें पता है कि सच क्या है और उन्हें ये भी पता है कि मीडिया की खबरों को कहां तक सीरियसली लेना है? किसी तीसरे को मुझे और ऐश्वर्या को यह बताने की अनुमति नहीं है कि हमें अपना रिश्ता कैसे चलाना है। ऐश्वर्या इस बात को जानती हैं कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और मुझे पता है कि वह मुझसे कितना प्यार करती हैं।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान का दर्द छलका कहा उससे शादी हो जाती तो अब तक दादा बन जाता

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *