अभिषेक बच्चन ने किया सभी को खबरदार, बोले मेरी बेटी पर बात आयी तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

अभिषेक बच्चन ने किया सभी को खबरदार, बोले मेरी बेटी पर बात आयी तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

अभिषेक बच्चन अपने मजाकिया जवाबों के साथ सोशल मीडिया पर निंदक को लेने के लिए जाने जाते हैं। उनकी बेटी आराध्या भी अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं और प्रोटेक्टिव डैड उनके लिए करारा जवाब देते हैं। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि वह आराध्या को ट्रोल करने वाले किसी को बर्दाश्त नहीं करेंगे और यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है। उन्होंने आगे कहा कि वह एक सार्वजनिक हस्ती हैं इसलिए उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ता है लेकिन उनकी बेटी ट्रोल के लिए सीमा से बाहर है। अभिषेक ने आगे कहा कि जो लोग आराध्या की आलोचना करते हैं, अगर उनमें हिम्मत है तो उन्हें ये बातें उनके सामने कहनी चाहिए।

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह को बिना कपड़ों के देख मचला शादीशुदा विद्या बालन दिल, कहा – हमें भी मौका दीजिए…

अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान ट्रोल कमेंट्स की आड़ में उन पर कई तरह के आरोप लगे। जब आराध्या पर नकारात्मकता फैल गई तो उनसे उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया। अभिषेक ने इस बारे में बताया की, “यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और कुछ ऐसा है जिसे मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। मैं एक सार्वजनिक हस्ती हूं, ठीक है, मेरी बेटी सीमा से बाहर है। यदि तुम्हें कुछ कहना हो, तो आकर मेरे सामने कह देना।”

अभिषेक ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी की है। उन्होंने कुछ समय पूर्व मालदीव में फैमिली वेकेशन के दौरान आराध्या का जन्मदिन खूब धूम धाम से मनाया था। साक्षात्कार में, अभिषेक ने कहा कि वह ‘निष्पक्ष खेल’ हैं, और अगर भुगतान करने वाले दर्शकों को उनके अभिनय में दोष लगता है, तो वह सुधार करने के लिए बाध्य हैं। उन्होंने यह भी मजाक में कहा कि वह उन ट्रोल्स से सहमत हैं जो कहते हैं कि वह फिल्म उद्योग में नहीं होंगे, यह उनके शानदार पिता अमिताभ बच्चन के लिए नहीं था। “अगर यह मेरे माता-पिता के लिए नहीं होता, तो मैं पैदा नहीं होता, इस तरह जीव विज्ञान काम करता है,” उन्होंने कहा।

यहाँ भी पढ़िए  मंदाना करीमी ने खोला बड़ा राज, कहा- शादी की बाद ‘एक नहीं कई लोगों के साथ बिस्तर गर्म किया’

अतीत में, अभिषेक से नियमित रूप से पूछा जाता है कि वह ट्रोल्स को जवाब क्यों देते हैं। उन्होंने कहा है कि खुद को ज्यादा गंभीरता से न लेना सेहत के लिए ठीक है। हाल ही में अभिषेक की फिल्म दसवीं आ चुकी है, और यह फिल्म सभी को काफी पसंद आयी|

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.