शादी के 2 सप्ताह बाद आलिया भट्ट ने दी कपूर खानदान को Good News, वीडियो साझा कर दी जानकारी

शादी के 2 सप्ताह बाद आलिया भट्ट ने दी कपूर खानदान को Good News, वीडियो साझा कर दी जानकारी

शादी के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का खजाना चर्चाओं में बनी हुई है खास करके अपने बोल्ड लुक के लिए बता दें कि शादी के बाद से ही उनके कपड़े काफी ज्यादा छोटे होते जा रहे हैं। आलिया हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई और RRR काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल दिखाया है।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor LIVE Updates: Everything you need to know about the wedding-Entertainment News , Firstpost

 

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। वे हमेशा अपने चाहने वालों के लिए कुछ नया साझा करती रहती है। अब हाल ही में उन्होंने काफी सुंदर वीडियो साझा किया है। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान दिखाई दे रही है। इस दौरान पर काफी खूबसूरत लग रही है उनका या वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: Mukesh Ready To Talk About Couple's Marriage But There's A Catch

इतना ही नहीं उन्होंने वीडियो साझा करते हुए अपने चाहने वालों को एक गुड न्यूज़ दी है। बता दें कि आलिया की फिल्म गंगूबाई ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कमाल दिखाया बता दें कि फिल्म के दौरान आलिया भट्ट की काफी शानदार अदाकारी सभी को देखने को मिली थी उन्होंने आप अपने चाहने वालों को खुशखबरी देते हुए इस बात की जानकारी साझा की है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को नेटफ्लिक्स पर भी आसानी से देखा जा सकता है बताते चले कि हाल ही में 14 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने जाने-माने कलाकार रणबीर कपूर से शादी कर ली है। दोनों कलाकार पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे थे, और लगातार शादी की चर्चाओं में बने हुए थे। ऐसे में अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं और जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ब्रहास्त्र में नजर आने वाले हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.