आखिर क्यों अमृता सिंह ने कहा- मन करता है फ्राई पैन से सैफ अली खान का सिर फोड़ दूं

आखिर क्यों अमृता सिंह ने कहा- मन करता है फ्राई पैन से सैफ अली खान का सिर फोड़ दूं

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जिंदगी उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके निजी जीवन के चलते खासा चर्चा में रही है। अमृता सिंह और सैफ अली खान के रिलेशनशिप (Saif Ali Khan And Amrita Singh Relationship) से लेकर उनकी शादी और फिर तालात तक सब हर दिन खबरों का केंद्र बनता रहा है। अमृता सिंह और सैफ अली खान ने जब शादी (Saif Ali Khan And Amrita Singh Mariage Story) की तो दोनों के अलग-अलग धर्म और 12 साल के उम्र के अंतर को लेकर कई तरह की बातें बनी। हालांकि दोनों ने इन तमाम तैबू को तोड़कर अपने प्यार (Saif Ali Khan And Amrita Singh Love Story) को शादी कर नाम दिया।

Not only the age difference, this also became a big reason for the divorce between Saif

जब सैफ-अमृता में आने लगीं थी दूरियां

शादी के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे भी हुए, लेकिन एक मोड़ पर आने के बाद दोनों के रिश्ते में दूरियां गई। हालात इस कदर खराब हो गए कि दोनों ने तलाक तक लेने का फैसला कर लिया। अमृता सिंह को लेकर यह कहा जाता है कि वह बड़े पर्दे से ज्यादा बोल्ड और बिंदास अपनी निजी जिंदगी में है। साल 2004 में जब दोनों का तलाक हुआ तो अमृता ने अकेले अपने बच्चों के साथ रहने का फैसला किया।

Worst thing ever: Saif Ali Khan on divorce with Amrita Singh | Celebrities News – India TV

शादी के बाद बदल गई थी अमृता सिंह

एक बार अमृता सिंह और सैफ अली खान सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में एक साथ पहुंचे। इस शो में अमृता सिंह ने बताया कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई थी। सैफ से शादी करने के बाद वह पहले के मुकाबले ज्यादा शांत और सॉफ्ट स्पोकन हो गई थी।

इस दौरान जब सिमी ग्रेवाल में अमृता सिंह से पूछा कि- शादी से पहले आपको बेहद बेबाक और बिंदास अंदाज में देखा गया था, लेकिन शादी के बाद जैसे वह पहले वाली अमृता कहीं खो गई है… इसके जवाब में अमृता सिंह ने कहा- मैं बहुत बेबाक और बिंदास थी, लेकिन तब मेरी उम्र थी। मैं अपने आप में पूर्ण थी और मैं अपने लिए जीती थी। मैं अभी भी बहुत स्ट्रांग हूं, लेकिन अब शांत और शालीन हो गई हूं।

Sara Ali Khan Speaks About Saif Ali Khan & Amrita Singh's Divorce | Sara Ali Khan Shares Her Views On Saif Ali Khan And Amrita Singh's Divorce, Find Out What?

सैफ का दूसरी हीरोइने के साथ रोमांस करना करता है इंस्क्योर

सिमी ग्रेवाल के साथ अपने इस इंटरव्यू में अमृता सिंह ने अपने लव केमिस्ट्री के साथ-साथ सैफ अली खान के दूसरी हीरोइनों के साथ काम करने पर इनसिक्योरिटी भी जताई। दरअसल जब उनसे पूछा गया कि- दूसरी हीरोइनों के साथ फिल्मों में सैफ के काम करने से वह इन सिक्योर महसूस करती है? तो उसके जवाब में अमृता ने कहा- अगर मैं ना कहूं तो यह झूठ होगा। हमारी अपनी परेशानियां होती है। हमारी अपनी लड़ाइयां होती है। मुझे लगता है कि अगर कोई महिला इनसिक्योर महसूस करती है, तो उसमें कुछ गलत नहीं है।

Latest News on Amrita Singh. Why Saif and Amrita get divorced? - Informalnewz

सैफ का फ्राई पेन से सिर फोड़ा चाहती हूं- अमृता

इस दौरान अमृता सिंह ने यह भी कहा कि वह सैफ पर पूरी तरह नजर रखती है, क्योंकि वह इस लाइफ को जी चुकी है। वो कहती है मैं रोती हूं और लड़ती हूं… यह सभी नार्मल चीजें करती हूं.. जो कोई और दूसरी महिला करती है। मैं फ्राई पेन से सैफ का सिर फोड़ा चाहती हूं… इसके बाद इसके जवाब में कहते हैं- वह पहले ही ऐसा कर चुकी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.