आखिर क्यूँ करीना कपूर को अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक सीन करने में लगता है डर, खुद बताया उस काली रात का पूरा सच…

आखिर क्यूँ करीना कपूर को अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक सीन करने में लगता है डर, खुद बताया उस काली रात का पूरा सच…

करीना भूलकर भी नही होना चाहती है अक्षय के साथ रोमांटिक: करीना कपूर का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. करीना कपूर के बारे में बताए तो आज के समय मे वह जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुचने के लिए उन्होंने अपने जीवन मे काफी मेहनत और संघर्ष किया है.

करीना के जीवन मे एक समय ऐसा था जब उन्होंने बॉलीवुड में कोई भी काम देने के लिए तैयार नही था लेकिन फिर भी करीना ने हार नही मानी. जिसका परिणाम यह निकला कि आज के समय मे इनका नाम बॉलीवुड की सबसे नामी अभिनेत्रियों की गिनती में आता है. करीना कपूर इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है जो कि उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर दिया है. करीना कपूर ने अपने इस बयान में कहा कि वह अपने जीवन मे भूलकर भी अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक नही होगी छाए कुछ भी हो जाए. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर के इस प्रकार के बयान के बारे में बताते है जो कि उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर दिया है.

यहाँ भी पढ़िए  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच हुई लड़ाई, पति रणबीर की हरकतों से नाराज हुई आलिया

खुद करीना ने बताया अपने जीवन का बड़ा सच: अक्षय कुमार को बॉलीवुड की दुनिया मे या बोल सकते है कि पूरी दुनिया मे उनके चाहने वाले और पसन्द करने वाले प्यार से खिलाड़ी बोलकर पुकारते है और इसी वजह से आज के समय मे पूरी दुनिया मे इन्हें जाना जाता है. अक्षय कुमार का अभी तक का फिल्मी कैरियर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी है. वर्तमान समय मे अक्षय कुमार अपने फिल्मी कैरियर की वजह से नही बल्कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करीना कपूर के एक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई जिसमे उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर काफी कुछ बोल दिया है. करीना कपूर ने कहा कि वह अपने जीवन मे भूलकर भी अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक नही होगी या बोल सकते है कि रोमांटिक सीन नही करेगी. करीना कपूर ने अपने इस बयान में इसके पीछे की वजह भी बताई की आखिर क्यों वह अक्षय कुमार के साथ भूलकर भी रोमांटिक नही होना चाहती है.

यहाँ भी पढ़िए  नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा, अपनी शादी में फेरों के समय पी रखी थी ब्रांडी

करीना कपूर चाहकर भी नही होना चाहती है अक्षय के साथ रोमांटिक, खुद करीना ने बताई इसके पीछे की वजह: करीना कपूर इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है जिसकी वजह उनका एक बयान है जो कि उन्होंने बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को लेकर दिया है और कहा है कि वह भूलकर भी अक्षय के साथ रोमांटिक नही हो सकती है. इसके पीछे की वजह बताते है करीना कपूर में कहा कि अक्षय कुमार उनसे उम्र में काफी बड़े और उनसे काफी सीनियर भी है जिसके चलते वह उनकी इज़्ज़त करती है और चाहकर भी उनके साथ गलत तरह के रोमांटिक सीन नही करना चाहती है. करीना के इस प्रकार के बयान के बाद हर जगह उनकी सभी काफी तारीफ कर रहे है.

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर ने कहा 2 बच्चे पैदा करने के बाद अब S.ex करने में मजा नही आता?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *