आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख ने टाली ‘पठान’ की शूटिंग, अब नहीं जाएंगे स्‍पेन

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख ने टाली ‘पठान’ की शूटिंग, अब नहीं जाएंगे स्‍पेन

बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई में क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया था। वहीं, रविवार को आर्यन खान की गिरफ्तारी हो गई और उनका मेडिकल कराया गया है।

शाम सात बजे में आर्यन खान की मजिस्‍ट्रेट के सामने पेशी के बाद एक दिन की एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है। आर्यन खान के साथ ऐक्टर अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। वहीं, अब खबर आ रही है.

कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के लिए स्पेन की यात्रा को टाल दिया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान को अगले कुछ दिनों में करनी थी लेकिन अब जब तक बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस का निपटारा नहीं हो जाता है,

यहाँ भी पढ़िए  जब श्रीदेवी बन गई थी दोनों भाई अनिल कपूर और बोनी कपूर के बिच लड़ाई की वजह!

तब तक वह देश से बाहर नहीं जाएंगे। शाहरुख खान को स्पेन जाना था और फिल्म ‘पठान’ के लिए दीपिका पादुकोण के साथ स्पेशल सॉन्ग शूट करना था।प्रॉडक्शन हाउस के करीबी सोर्स ने बताया कि जो लोग पहले से ही फिल्म ‘पठान’ के लिए विदेश में थे,

उन्हें उनकी प्लानिंग को रोकने के लिए कहा गया था। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी कि शूटिंग टाल दी जाएगी लेकिन क्रू को देरी के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया था। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को मैड्रिड में 150 डांसर्स के साथ एक बड़े गाने की शूटिंग करनी थी।

यहाँ भी पढ़िए  अक्षय कुमार ने सालों बाद बताया, शादी की पहली रात मुझे ट्विंकल के बारे में पता चला

इसके साथ ही एक ऐक्शन सीक्वेस के लिए जर्मन रेस ड्राइवरों को फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन बुलाया गया है।कहा जा रहा है कि शाहरुख खान एजेंसी के अधिकारियों से लगातार संपर्क में हैं.

और एनसीबी ऑफिस में स्थिति के बारे में मिनट-टू-मिनट अपडेट ले रहे हैं। वहीं, गौरी खान को इंटरनैशनल प्रॉजेक्ट के लिए जाना था लेकिन उन्होंने ने भी अपना काम रोक दिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.