एक फिल्म करने के बाद इन सितारे ने इस वजह से फिर कभी नही की बॉलीवुड में वापसी

एक फिल्म करने के बाद इन सितारे ने इस वजह से फिर कभी नही की बॉलीवुड में वापसी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया भी इतनी रंगीन है जिसके किस्मत खुल जाती है उसे बॉलीवुड में खूब नाम और शोहरत मिल जाती है । मगर जहा किस्मत खराब हो तो मजबूरन उसे बॉलीवुड से दूरी बनानी पड़ती है और ऐसा ही हुआ है हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के साथ जिनका बॉलीवुड में कैरियर नही बना था तो वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गए थे । मगर हैरत की बात तो ये है इन अभिनेताओं ने दोबारा से इंडस्ट्री में आने के लिए प्रयास भी नही किया और वो आज भी इंडस्ट्री से दूर है । तो आखिर ऐसा क्या हुआ उन अभिनेताओं के साथ की उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से एंट्री नही की आज हम आपको उन ही अभिनेताओं से रूबरू करवाएंगे ।

अक्षय खन्नाा

अभिनेता अक्षय खन्ना वही है जिन्होंने आ अब लोट चलें, बॉर्डर और ताज जैसे फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था । मगर आगे चलकर इनका फिल्मी करियर नही चला और बॉलीवुड से दूर हो गए । जहा एक तरफ ये बॉलीवुड की दुनिया से हर बैठे थे तो वही दूसरी तरफ इनकी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा उतार चढ़ाव चल रहा था । जिन्होंने अभिनेत्री तारा शर्मा से अपने जीवन में बेशुमार प्यार किया था मगर अभिनेत्री ने प्यार में इस कदर धोखा दिया की ये अपने जिंदगी में काफी ज्यादा परेशान हो गए । इसलिए बॉलीयोड में दोबारा कदम नही रख पाए ।

यहाँ भी पढ़िए  ना पहले जैसा चुलबुलापन....आंखों में उदासी...सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज की पहली पब्लिक अपीयरेंस, मीडिया को देख जोड़े हाथ

विवेक मिश्रा
सौदागर और फर्स्ट लव लेटर जैसी फिल्मों में एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता इन दोनो ही फिल्मों में काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आए थे , मगर हैरत की बात तो ये है की आगे चलकर इनकी फिल्मे फ्लॉप होती गई और इन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली पर आगे चलकर इन्होंने दोबारा से इंडस्ट्री में कदम रखने का मन बनाया मगर बड़े टैलेंटेड हीरो को इंडस्ट्री में देख कर उन्होंने दोबारा से कदम नही रखा और टीवी इंडस्ट्री में अपना मन बना लिया । जी हा बड़े अच्छे लगते है और एक आस्था ऐसी भी जिसमे सपोर्टिंग एक्टर के तोर पर नजर आ चुके है ।

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका चोपड़ा ने खोला बेडरूम सीक्रेट, बोली- "मुझे 11 बच्चे चाहिए निक नहीं सोने देते"

विजय आनंद

आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया फिल्म में काम करके मशहूर हुए अभिनेता विजय आनंद बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता है । जिन्होंने चुनिंदा फिल्मों में काम करके इंडस्ट्री से दूरी बना ली क्योंकि उनका भी बॉलीवुड में कुछ खास कैरियर नही बना । लोगो ने इनकी एक्टिंग स्कील्स को अनदेखा कर दिया इसलिए यह अभिनेता बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरियां बनाकर भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करते है ।

चंद्रचूर सिंह

दाग द फायर , आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया जैसी फिल्मों में अपनी नेमाइसल एक्टिंग से लोगो को प्रभावित करने वाले अभिनेता चंद्रचुर सिंह भी उन्ही अभिनेताओं में से एक है जिनका फिल्मी करियर कुछ ज्यादा चल नही पाया । जी हा बॉलीवुड में इन्होंने अपने आप को स्थापित करने के लिए काफी प्रयास किया मगर इनका ये प्रयास सफल नही हो सका क्योंकि बॉलीवुड में लोग नए चेहरे की तलाश करते है और ये पुराने हो चुके है बस इसी वजह से इन्हें बॉलीवुड से दूरियां बनानी पड़ी ।

यहाँ भी पढ़िए  अपनी बेटी आलिया भट्ट के माथे को किश करते समय क्या कहते है महेश भट्ट, आलिया भट्ट ने किया खुलासा

शादाब खान

इस लिस्ट की आखिरी कड़ी में बात करते है बॉलीवुड के खूंखार विलन शादाब के बारे में जिन्होंने अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म राजा की आयेंगी बरात से अपना कैरियर की शुरुवात की थी मगर अफसोस ये फिल्म उनके कैरियर की फ्लॉप फिल्म रही थी । इसलिए आज चलकर इनका फिल्मी कैरियर कुछ खास नही चल सका और इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली । और फिर कभी इन्होंने वापसी नही की बॉलीवुड में ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.