साढ़े चार साल बाद ये रिश्ता… की ‘नायरा’ ने शो को कहा अलविदा, शेयर किया Video

साढ़े चार साल बाद ये रिश्ता… की ‘नायरा’ ने शो को कहा अलविदा, शेयर किया Video

श‍िवांगी के फैंस के लिए यह खबर शॉकिंग है. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye rishta kya kehlata h ) शो से जल्द ही नायरा का किरदार खत्म हो जाएगा. श‍िवांगी ने वीड‍ियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अपनी स्टोरीलाइन और शो के कास्ट की वजह से फेमस है. शो में सबसे पहले अक्षरा और नैतिक की कहानी दिखाई गई थी. अक्षरा के किरदार में हिना खान को लोगों ने खूब प्यार दिया. उनके बाद शो में नायरा और कार्त‍ििक(Kartik)  की कहानी ने शो को आगे बढ़ाया. नायरा के किरदार में श‍िवांगी जोशी को भी लोगों का भरपूर प्यार मिला. पर अब नायरा जल्द ही शो से अलग होने वाली हैं.

यहाँ भी पढ़िए  इन एक्ट्रेसेस के लीक हो चुके हैं इंटीमेट सीन, झेलनी पड़ी थी शर्मिदगी

खत्म हुआ नायरा का किरदार
शिवांगी (Shivangi)  के फैंस के लिए यह खबर शॉकिंग है. ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से जल्द ही नायरा (Naira) का किरदार खत्म हो जाएगा. श‍िवांगी ने वीड‍ियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. इस वीड‍ियो में श‍िवांगी ने सफेद कलर का सलवार सूट पहन रखा है. वे कहती हैं- मेरे लिए नायरा के किरदार को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना बहुत मुश्क‍िल होगा. पर कहते हैं ना…कहान‍ियां खत्म होती हैं, किरदार नहीं.

साढ़े 4 साल में नायरा ने न‍िभाए कई क‍िरदार

आगे वे अपने किरदार के बारे में बात करती हैं. श‍िवांगी ने कहा- नायरा…इन साढ़े 4 सालों में पता ही नहीं चला श‍िवांगी कब नायरा बन गई और नायरा कब श‍िवांगी. नायरा के साथ मुझे कई किरदार निभाने का मौका मिला. एक बेटी, एक बहू और एक मां का. पर मेरे लिए सबसे सुंदर किरदार एक पत्नी का रहा. कार्त‍िक और मैं मिलकर कायरा बने और दुनिया की सारी खुश‍ियां मुझे कायरा बनकर मिल गईं. अब समय आ गया है नायरा के किरदार को अलविदा कहने का.

यहाँ भी पढ़िए  जब एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी उर्फी जावेद की फोटो, फिर जाने क्या हुआ

शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें नायरा पहाड़ के ऊपर से नीचे गिर जाती हैं. इस प्रोमो के साथ ही अब श‍िवांगी जोशी का यह वीड‍ियो कंफर्म करता है कि नायरा का किरदार अब शो से खत्म होने वाला है. कहानी में अब क्या नया ट्व‍िस्ट आएगा यह आने वाले एप‍िसोड्स में पता चलेगा.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.