BMW देने के बाद आदिल खान ने राखी सावंत के लिए दुबई में खरीदा घर, राखी बोली- आदिल के लिए कुछ भी करूंगी खुद को पूरी कवर रखूंगी!

BMW देने के बाद आदिल खान ने राखी सावंत के लिए दुबई में खरीदा घर, राखी बोली- आदिल के लिए कुछ भी करूंगी खुद को पूरी कवर रखूंगी!

एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी विषय को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों राखी आदिल खान दुर्रानी को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनो अक्सर एक साथ दिखते हैं हाल ही में दोनो छुट्टियां मनाने दुबई गए थे। दुबई से ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया हैं कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उन्हें एक घर उनके नाम पर खरीदा कर दिया हैं।

Rakhi Sawant On Her Boyfriend, Adil Khan, Their 6 Years Age Difference And  Receiving A BMW

बता दे कि राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ काफी ज्यादा खुश हैं। लेकिन उनके बॉयफ्रेंड के घर वाले इस रिश्ते से बिलकुल भी खुश नही हैं। राखी सावंत इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई में मस्ती कर रही हैं।

Know who is Rakhi Sawant's boyfriend Adil Khan Durrani, whom the  entertainment queen loves - Cigened

एक बयान में राखी ने इस बात का खुद से खुलासा कर रही हैं कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उन्हें बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है लेकिन मुझे बस उसका प्यार चाहिए। उसका प्यार सच्चा है और वह काफी लॉयल है। आदिल मुझसे बहुत प्यार करता है और इसलिए उन्होंने मुझे अपने घरवालों से भी मिलवा दिया है।

Rakhi Sawant reveals her new boyfriend Adil is 6 years younger to her:  'Bawaal ho gaya hai uske ghar mein' | Entertainment News,The Indian Express

राखी ने अपने बयान पर आगे यह भी कहा हैं कि- मेरे बॉयफ्रेंड आदिल खान ने दुबई में मेरे नाम से घर भी ले लिया है और वह रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह मुझमें थोड़े से चेंज चाहते हैं, जैसे बस मैं कुछ कम ग्लैमरस कपड़े पहनूं। वह चाहते हैं कि मैं थोड़ा कवर होकर रहूं। मुझे उनकी सारी बाते मंजूर हैं क्योंकि वह मुझसे सच्चा प्यार करता हैं।

Trending news: Rakhi Sawant's boyfriend Adil Khan is 6 years younger than  Durrani actress, know everything about her - Hindustan News Hub

आपको बता दे कि आदिल ने राखी के बारे में कहा, ‘राखी ने मुझे अपने बारे में सबकुछ बताया है और मैं अब जानता हूं कि वो कैसी हैं। राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के परिवार को लेकर कहती हैं कि- आदिल के पैरेंट्स को उनके रिश्ते के लिए मनाएंगी। आदिल राखी से छ: साल छोटे हैं और वह बेंगलुरु के रहने वाले हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.