शादी के बाद जब लाल चूड़ा और जींस-टॉप पहन शाहरुख संग पार्टी करने निकली थीं गौरी

शादी के बाद जब लाल चूड़ा और जींस-टॉप पहन शाहरुख संग पार्टी करने निकली थीं गौरी

शादी के बाद जब लाल चूड़ा और जींस-टॉप पहन शाहरुख संग पार्टी करने निकली थीं गौरी, स्टाइल आज की दुल्हनों को भी देगा टक्कर

इस बात में तो कोई दो राय ही नहीं कि गौरी खान सबसे स्टाइलिश स्टार वाइव्स में से एक हैं। हालांकि, ऐसा नहीं है कि शाहरुख खान के स्टारडम हासिल करने के बाद उनका फैशन सेंस डेवलप हुआ हो। बल्कि वह तो शुरुआत से ही एकदम फैशनेबल रही हैं। इसका सबूत उनकी पुरानी तस्वीरों में देखा जा सकता है। ऐसा ही एक लुक तब का भी है, जब मिसिस खान बनने के बाद गौरी पार्टी करने के लिए निकली थीं। इस दौरान उनका स्टाइल ऐसा था, जो आज की मॉर्डन ब्राइड्स को भी टक्कर दे दे। (सभी तस्वीरें:इंडियाटाइम्स, इंस्टाग्राम और ट्विटर गौरी खान)

यहाँ भी पढ़िए  फातिमा सना शेख ने बताया इंडस्ट्री का काला सच, कहा -काम मांगने जाओ तो पहले से-क्स

शादी के दिन पहना हेवी लाल जोड़ा

शादी के लुक की बात करें, तो हिंदू रस्म से हुई शादी में गौरी ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिस पर हेवी गोल्डन ऐंड सिल्वर कॉम्बिनेशन का वर्क किया गया था। इस हेवी आउटफिट के साथ गौरी ने सोने के गहने पहने थे। अपनी वेडिंग पर ये लेडी यकीनन ब्यूटीफुल ब्राइड लग रही थीं।

पार्टी करने निकली गौरी

इस पिक में गौरी खान को हाई राइज जींस और ब्लैक टॉप पहने देखा जा सकता है। उनके हाथ में लाल चूड़ा था, तो वहीं गले और कान में स्टाइलिश जूलरी थी। हाथों की चूड़ियां सबूत थीं कि ये तस्वीर शादी के कुछ समय बाद की है। पिक में गौरी जबरदस्त फैशनेबल लग रही हैं।

यहाँ भी पढ़िए  गलत रिश्ते से बाहर आना बहुत जरूरी हो गया था; सुज़ैन खान ने बताई थी ऋतिक से तलाक की वजह

मिनी स्कर्ट लुक

इस पुरानी तस्वीर में गौरी खान मिनी स्कर्ट और टॉप पहनकर पार्टी का मजा लेती नजर आ रही हैं। वहीं शाहरुख खान मरून पैंट्स और ब्लू शर्ट पहने डांस करते दिख रहे हैं।

कोई न है टक्कर में

गौरी आज से ही नहीं बल्कि पहले से ही फैशन ट्रेंड फॉलो करने में माहिर रही हैं। 90s की ये उनकी तस्वीर इस बात का साफ सबूत देती दिखती है।

मां की ड्रेस में दिखी थीं सुहाना

सुहाना खान अपनी मां के स्टाइल से कितनी इंस्परेशन लेती हैं, ये तस्वीर इसका सबूत है। शाहरुख की लाडली को पोल्का डॉट्स की मिडी ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जो उनके मां के पर्सनल ड्रेस कलेक्शन का हिस्सा है।

यहाँ भी पढ़िए  8 मर्दों से रहा हैं सुष्मिता सेन का अफेयर लेकिन 46 की उम्र में अभी तक नहीं हुआ शादी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.