विक्की के साथ शादी के बाद बेबाक हुई कटरीना कैफ, खोल कर रख दी सलमान संग रिश्ते की पूरी सच्चाई

विक्की के साथ शादी के बाद बेबाक हुई कटरीना कैफ, खोल कर रख दी सलमान संग रिश्ते की पूरी सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया है। जिसके चलते आज के समय में उन्होंने बहुत नाम कमा लिया है। बता दें कि फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अक्सर अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन एक्ट्रसेस में से एक हैं। जो किसी-न-किसी कारण के चलते सुर्खियों में छा ही जाती हैं। कैट कभी अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। गौरतलब है कि कैट ने बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से शादी कर ली है।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Jewellery: From mangalsutra to nathni, take a look at the bride's jewellery

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भले ही विक्की कौशल से शादी कर ली हो, लेकिन उनका नाम अब भी उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स के साथ जुड़ता रहता है। उन्होंने अपने करियर के दौरान रणबीर कपूर और सलमान खान जैसे अभिनेताओं को डेट किया है। इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनका खुलासा है। अपने इस खुलासे में एक्ट्रेस ने भाईजान यानी सलमान खान के बारे में एक अहम बात कही है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दोनों कलाकारों ने कभी-भी अपने रिलेशन पर हामी नहीं भरी है। लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ टाइम स्पेंट करते देखा जा चुका है।

EXCLUSIVE: Salman Khan and Katrina Kaif to resume Tiger 3 shoot in Mumbai this week | PINKVILLA

वहीं अगर बात करें वायरल खुलासे की तो एक्ट्रेस एक बार किसी टॉक शो पर पहुंची थी। जहां उनसे सवाल किया गया कि वो और सलमान रिलेशन में हैं। जिस पर उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों को अपनी पर्सनल लाइफ डिस्कस करने में कोई इंट्रस्ट नहीं होता। वो सबको अपनी पर्सनल लाइफ इसलिए नहीं बताते, क्योंकि उन्हें अच्छा नहीं लगता। अगर कोई उनकी लाइफ के बारे में कमेंट्स करे, उन लोगों से ये कमेंट्स झेले नहीं जाते। उन लोगों में मैं भी शामिल हैं। जिसके बाद थोड़ी और देर बात करने पर फिर एक बार कैट से वही सवाल पूछा जाता है। जिस पर वो जवाब को घुमा-फिरा कर देती हैं।

Throwback: When Katrina Kaif spilled the beans on her bond with Salman Khan as a co star | PINKVILLA

उनसे पूछा जाता है कि वो और सलमान रिलेशन में हैं। जिस पर वो कहती हैं कि वो एक डायरी बनाना चाहती हैं। जिसमें उनकी शादी से पहले और बाद में जो कुछ हुआ या होगा, सब लिखना चाहेंगी। लेकिन डायरी का पहला हिस्सा वो खाली ही छोड़ना चाहएंगी। उनके इस जवाब ने सबको हैरानी में डाल दिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि वो और सलमान अच्छे दोस्त हैं। गौरतलब है कि कैट और सलमान ने कई फिल्में एक साथ की हैं। जिनमें ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘भारत’ आदि शामिल हैं। इसके साथ ही दोनों जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.