सलमान के बाद अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना को मिली जान से मारने की धमकी, पति विक्की संग पहुंची पुलिस स्टेशन

सलमान के बाद अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना को मिली जान से मारने की धमकी, पति विक्की संग पहुंची पुलिस स्टेशन

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां लोगों को सफलता मिलती है तो उन्हें अपने आपको कई सारी चीजों से भी बचा कर रखना पड़ता है साथ ही वे किसी भी पब्लिक प्लेस में बिना सिक्योरिटी के नहीं आ जा सकते। इन दिनों इंडस्ट्री में किसी और वजह से तहलका मचा हुआ है बता दे पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद सभी सेलिब्रिटी अपनी सिक्योरिटी को लेकर काफी सतर्क हो गए और खुद को लेकर भी काफी सावधानी बरतते हुए दिखाई देते हैं। बात करें कैटरीना कैफ और विकी कौशल की तो वे हाल ही में भारत लौटे हैं इससे पहले कैटरीना का जन्मदिन मनाने के लिए वे बाहर गए हुए थे। जहां की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और वे सभी काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे लेकिन यह किसे पता था कि कैटरीना और विक्की को भी इन मुसीबतों का सामना करना पड़ जाएगा।

सलमान को भी मिल चुका है धमकी भरा पत्र

Actor Salman Khan, father Salim Khan get anonymous threat letter; Mumbai  cops register FIR

सिद्दू मूसे वाला की हत्या के बाद सलमान खान वे स्टार थे जिन्हें जान से मारने की धमकी मिली और इसमें भी लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है जो कि सिद्धू मूसे वाला के कत्ल का मेन सस्पेक्ट है। बता दे सलमान के पिता जब सुबह वॉक पर गए हुए थे तब उन्हें एक पत्र मिला जिसमें सलमान को और उनके परिवार को मारने की धमकी लिखी हुई थी जिसके बाद सलमान ने अपनी सिक्योरिटीज बढ़ा दी और अपने अपार्टमेंट के आसपास कई सारे कैमरा लगा दिया। जिसके बाद वे खुद को पब्लिक प्लेस में जाने से रोकते हैं। अपने परिवार वालों की भी सुरक्षा के लिए वे काफी चिंतित दिखाई देते हैं जिसके चलते उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग तक को रुकवा रखा है लेकिन अब यह धमकियां सलमान से लेकर उनके चाहने वालों तक भी पहुंचने लगी है आइए आपको बताते हैं कैसे सलमान से जुड़े लोगों को करना पड़ रहा है मुसीबतों का सामना।

क्या सलमान से जुड़ी है कैटरीना को मिलने वाली धमकी

Why Katrina Kaif Did Not Invite Salman Khan to Her Wedding? Aayush Sharma  Reacts 'No Big Deal...'

हाल ही में बड़ी खबर सामने आ रही है कि कैटरीना और विक्की को भी अब जान से मारने की धमकी मिलने लगी है और उनके मुताबिक यह पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई दिनों से उन्हें ऐसी धमकियां लगातार मिल रही है। बता दें हाल ही में विक्की और कैटरीना सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां उन्होंने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर काफी समय से जान से मारने की धमकी मिल रही है और जो शख्स उन्हें धमकी दे रहा है वह कैटरीना को भी काफी समय से इंस्टाग्राम पर स्टॉक कर रहा है। हालांकि पुलिस ने इस बात की तुरंत ही जांच शुरू कर दी और उन्होंने मनविंदर सिंह नाम के व्यक्ति को भी धमकियां देने के जुर्म में पकड़ा। अब यह बताना मुश्किल है कि वे धमकियां सलमान को मिलने वाली धमकियों से ही संबंधित है या फिर इसके पीछे कोई और वजह है लेकिन फिलहाल इंडस्ट्री के स्टार्स को ज्यादा से ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.