टाइगर श्रॉफ़ से अलग होने के बाद अब नही है दिशा पाटनी की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना, बाट रही है लोगों में मिठाइयाँ…

टाइगर श्रॉफ़ से अलग होने के बाद अब नही है दिशा पाटनी की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना, बाट रही है लोगों में मिठाइयाँ…

टाइगर श्रॉफ़ का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग टाइगर श्रॉफ़ को काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. टाइगर ने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी जल्दी नाम और पैसा दोनो कमा लिया है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो टाइगर श्रॉफ़ वर्तमान समय में किसी की भी पहचान के मोहताज नही है और पूरी दुनिया भर में लोग इन्हें जानते है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. टाइगर श्रॉफ़ का आज के समय में बॉलीवुड में जितना बड़ा नाम है उतना बहुत कम अभिनेताओ का है और इसी की वजह से टाइगर को आज के समय में सभी जानते है.

टाइगर श्रॉफ़ की निजी ज़िंदगी के बारे में बताए तो वह पिछले काफ़ी सालो से बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री दिशा पाटनी को डेट कर रहे थे लेकिन अभी कुछ समय पहले ही ख़बर आई है कि टाइगर और दिशा दोनो अलग हो गए है और अलग होने के बाद वर्तमान समय में दिशा पत्नी की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है जिसके चलते वह लोगों में मिठाइयाँ भी बाट रही है. आगे आपको आर्टिकल में टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पाटनी की निजी ज़िंदगी को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है..

EXCLUSIVE: Tiger Shroff and Disha Patani officially BREAK UP; read details  | PINKVILLA

दिशा पाटनी और टाइगर हो गए दोनो अलग, उधर दूसरी तरफ़ नही है अब दिशा की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना-दिशा पाटनी का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि दिशा पाटनी की दी हुई अभी तक की लगभग सभी की सभी फ़िल्में हिट रही है. दिशा पाटनी की ऐक्टिंग और उनकी सुंदरता का आज के समय में हर कोई दीवाना है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. वर्तमान समय में दिशा पाटनी मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही दिशा पाटनी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है दिशा पाटनी अपने प्रेमी टाइगर श्रॉफ़ से अलग हो गई है और दोनो के बीच जो रिश्ता पिछले 5-6 सालो से चलता आ रहा था वह समाप्त हो गया है.

Disha Patani: दिशा पाटनी ने 'एक विलेन रिटर्न्स' की शानदार ओपनिंग पर पपाराजी  को बांटी मिठाई, वीडियो वायरल - actress disha patani distributes sweets to  paparazzi on ek villain ...

टाइगर श्रॉफ़ से दिशा पाटनी की अलग होने की खबरों को सामने आए ज़्यादा दिन भी नही हुए और उसी से पहले अभी कुछ समय पहले ही एक बात सामने आई है कि दिशा पाटनी का वर्तमान समय में ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है और इतना ही बल्कि दिशा पाटनी तो अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने के लिए दिन–रात मिठाइयाँ भी बाट रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों दिशा पाटनी इतनी खुश है कि मिठाइयाँ बाट रही है.

Krishna Shroff Reaction On Disha Patani And Tiger Shroff Relationship |  क्या दोस्त से बढ़कर हैं Disha Patani और Tiger Shroff, एक्टर की बहन ने  इशारों-इशारों में कही बड़ी बात!

दिशा पाटनी ख़ुशी का नही है वर्तमान समय में कोई भी ठिकाना, बाट रही है इस वजह से लोगों को मिठाइयाँ-दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ़ अलग हो चुके है यह बात तो सभी को पता है लेकिन इसी बीच अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ी बात समाने आई है जो कि यह है कि दिशा पाटनी की ख़ुशी का इस समय कोई भी ठिकाना नही है और अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर करने के लिए दिशा पाटनी लोगों के बीच में मिठाइयाँ भी बाट रही है. दिशा पाटनी के इतना खुश होने की वजह ओर कूच नही बल्कि हालहि में रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म वक विलेन रिटर्न है जो कि सूपरहिट साबित हो रही है और पहले दिन ही इस फ़िल्म में अच्छी–ख़ासी कमाई कर ली है. जिसके चलते अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने के लिए दिशा पाटनी लोगों लो मिठाइयाँ बाटती हुई नज़र आई है. जिसकी तस्वीरें मीडिया में पानी की तरह फैल रही है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.