शाहरुख़ के बाद अब शक्ति कपूर के बेटे ने लिए ड्रग्स, बहन श्रद्धा का रो-रो हुआ बुरा हाल

शाहरुख़ के बाद अब शक्ति कपूर के बेटे ने लिए ड्रग्स, बहन श्रद्धा का रो-रो हुआ बुरा हाल

दोस्तों शक्ति कपूर बॉलीवुड के उन स्टार्स में से है जिन्होंने विलेन बनकर भी इस इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। वही शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी एक खूबसूरत एक्ट्रेस है और उन्होंने भी अपनी एक्टिंग के ज़रिये करोड़ो दिलो पर राज़ किया है। लेकिन हलकी में शक्ति कपूर और उनके परिवार को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने एक रेव पार्टी में ड्रग्स के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद हिरासत में लिया है।

Happy Birthday Shraddha Kapoor: 10 pics from her family album featuring dad Shakti, brother Siddhanth, mom Shivangi - Hindustan Times

कथित तौर पर, रविवार को पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में रात भर के ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया। सिद्धांत सहित कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया और उनके रक्त का नमूना लिया गया। सिद्धांत कपूर उन छह लोगों में शामिल थे जिन्होंने नशीली दवाओं के उपयोग के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। इसके बाद उसे हिरासत में लिया गया है और उसे उल्सूर पुलिस स्टेशन में रखा गया है।

shraddha kapoor with elder brother siddhanth kapoor | Bollywood celebrities, Shraddha kapoor, Shraddha kapoor cute

एएनआई ने बताया कि बेंगलुरु पुलिस ने एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां कल रात रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। पुलिस ने कहा, “अभिनेता श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को कल रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया। वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल है। फिलहाल जांच चल रही है।

Shraddha Kapoor, Shakti Kapoor, Siddhanth Kapoor, Riteish Deshmukh, Genelia D'souza & others to be part of Zee TV's Indian Pro Music League : Bollywood News - Bollywood Hungama

हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हिरासत में लिए गए छह लोगों ने पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था या फिर पार्टी में आने से पहले उन्होंने इसे लिया था या नहीं। बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स के मामले में श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था। 2020 में, कथित तौर पर ड्रग्स के कथित कब्जे को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अभिनेत्री से पूछताछ की गई थी, लेकिन उसके खिलाफ कुछ भी नहीं मिला।

श्रद्धा ने स्वीकार किया कि उन्होंने सुशांत की ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी में शिरकत की जो उनके पवना गेस्टहाउस में आयोजित की गई थी। लेकिन उन्होंने किसी भी तरह का नशा करने से इनकार किया। पिछले साल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने से पहले वह 26 दिन न्यायिक हिरासत में रहे। हाल ही में आर्यन को कोर्ट से क्लीन चिट मिली थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.