ऐश्वर्या राय की रोज होती है अपने पति अभिषेक बच्चन से तूतू-मैमै, बेचारे अभिषेक को ही माँगनी पड़ती है हमेशा माफी ये है वजह

ऐश्वर्या राय की रोज होती है अपने पति अभिषेक बच्चन से तूतू-मैमै, बेचारे अभिषेक को ही माँगनी पड़ती है हमेशा माफी ये है वजह

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिनका आज के समय मे बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है. आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है उस तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है क्योंकि उन्होंने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है जिसकी बदौलत वह बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है. ऐश्वर्या राय वर्तमान समय मे मीडिया पर अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में ऐश्वर्या राय के निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

ऐश्वर्या राय को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि वह आए दिन अपने पति अभिषेक बच्चन से तूतू-मैंमैं करती है और आए दिन दोनो के बीच मे अनबन होती है. यह सब कुछ होने के बाद हमेशा अभिषेक बच्चन ही माफी माँगते है. यह बात किसी और ने नही बल्कि खुद अभिषेक बच्चन ने बताई है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है अभिषेक बच्चन के इस बयान के बारे में बताते है जिंसमे उन्होंने अपने शादी-शुदा जीवन की पूरी किताब ही लोगो के सामने खोलकर रख दी.

ऐश्वर्या राय गलती होने पर नही माँगती है माफी, खुद अभिषेक बच्चन ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा

Abhishek Bachchan is reminiscing THESE CLOSE moments with Aishwarya | India  Forums

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है जिनका एक्टिंग को दुनिया मे काफी बड़ा नाम है. ऐश्वर्या राय के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड के नामी अभिनेता अभिषेक बच्चन को चुना है और साक 2007 में उनसे शादी कर ली थी. ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया पर अपने शादी-शुदा जीवन की वजह से ही सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. हालहिं में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि उनके आए दिन अपने पति अभिषेक बच्चन से अनबन होती रहती है लेकिन कभी भी खुद ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से माफी नही मांगती है और हमेशा रिश्ते को बचाने के लिए अभिषेक बच्चन को ही माफी माँगनी पड़ती है. यह बात खुद अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ऐश्वर्या कभी भी माफी नही मांगती है. इसके बाद अभिषेक बच्चन ने इसके पीछे की वजह भी बताई की आखिर क्यों हर बार वही माफी माँग लेते है.

ऐश्वर्या राय के सामने झुकना पड़ता है हमेशा अभिषेक बच्चन को, इस वजह से माँगते है खुद अभिषेक ही हमेशा माफी

Aishwarya and Abhishek Bachchan's 13th wedding anniversary: 13 most  romantic pics | Celebrities News – India TV

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इस समय मीडिया पर अपने शादी-शुदा जीवन की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. अभिषेक बच्चन का हालहिं में एक बयान आया है जिंसमे उन्होंने बताया है कि जब भी उनकी ऐश्वर्या के साथ अनबन होती है तो रात को वही पहले माफी माँगकर और सॉरी बोलकर सोते है. अभिषेक बच्चन ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि महिलाओं का दिल बड़ा नाज़ुक होता है इसलिए उनकी भावनाओं को ठेस नही पहुँचानी चाहिए जिसके चलते जब भी उनके और ऐश्वर्या के बीच मे अनबन होती है तो वही पहले रात को माफी माँगकर सोते है ताकि अगले दिन की नए अंदाज में शुरुआत करे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.