पति को लेकर ऐश्वर्या राय ने खोला राज बोली,अभिषेक रोज परेशान करते है सोने नही देते

पति को लेकर ऐश्वर्या राय ने खोला राज बोली,अभिषेक रोज परेशान करते है सोने नही देते

मित्रों वैसे तो हमारी फिल्मी दुनिया में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपना परफॉर्मेस बाखूबी निभाया है, और हमे कई सारी फिल्मे इस फिल्म इंड्रस्टी ने मनोरंजन के लिये दी है जो की हमे काफी पसन्द आयी है, इस फिल्‍म इंड्रस्‍टी में ऐसे तो बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियां है, जो अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती आ रही है। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्‍चन जो अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही है। वहीं एक बार फिर से ऐश्वर्या राय अपने एक बयान के चलते चर्चा में है। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

यहाँ भी पढ़िए  सबके सामने फिसल गई एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सब कुछ, देखे Video

Aishwarya-Abhishek in these 10 photos are evidence why they should do a  film together ASAP | IndiaToday

दरअसल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के सुर्खियों मे आने का मुख्य कारण है उनके पति अभिषेक बच्चन। क्योकि ऐश्वर्या राय ने मीडिया के सामने एक बहुत बड़ा बयान दिया है, इनका कहना है की अभिषेक बच्चन इन्हे बहुत परेशान करते है ओर यही नहीं साथ ही साथ ये भी बोलती दिखी की अभिषेक बच्चन उन्हें चैन से सोने भी नहीं देते है, ऐश्वर्या राय ने आगे अपने शादी-शुदा जीवन के बारे मे ओर भी बहुत कुछ बोला है, ऐश्वर्या राय वर्तमान मे ये नाम किसी को इन्ट्रोडूस करने को मोहोतज नहीं है आज इन्हे भारत मे नहीं पूरी दुनिया मे बहुत पसंद किया जाता है ओर अगर इनके विवाहिक जीवन की बात करे तो मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से इनकी शादी हुई ओर इनकी एक बेटी भी है जिससे ये दोनों अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते है।

यहाँ भी पढ़िए  करोड़ो की संपति के मालिक है संजय दत्त इतना आलीशान है संजय दत्त का घर, कुल संपत्ति की कीमत सुन कर हैरान हो जाएंगे

Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai's Romantic Photo Album: Such Stunning  Chemistry, So Much Love!

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वर्तमान मे ऐश्वर्या राय मीडिया मे बहुत ज्यादा सुर्खियों मे आई हुई है ओर इसका कारण है, इनका विवाहिक जीवन अभी ऐश्वर्या राय मीडिया से अपने विवाहिक जीवन के बारे मे कहती हुई नजर आई है, इन्होंने अपने शादी शुदा जीवन को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है ऐश्वर्या राय मीडिया मे कहती हुई दिखी की ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन इन्हे बहुत परेशान करते है ओर ये ही नहीं साथ साथ ये भी बोलती दिखी के अभिषेक बच्चन उन्हे बोहोत परेशान करते है ओर चेन से सोने भी नहीं देते है,

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख़ खान का परिवार रहता है पाकिस्तान में, शाहरुख़ ने कहा मैं सफल पो"र्नस्टार बनना चाहता हूँ

इसका कारण देते हुई उन्होंने कहा की जब भी अभिषेक बच्चन उनसे नाराज हो जाते तो आसानी से नहीं मानते तो उन्हे रात रात भर के मनाना पड़ता है इसलिए इन्होंने एसा कहा की अभिषेक इन्हे रात भर सोने नहीं देते। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *