ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान उठाते थे उन पर हाथ,हर रोज कर देते थे ऐसी हालत की…

ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान उठाते थे उन पर हाथ,हर रोज कर देते थे ऐसी हालत की…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन क्वीन कहीं जाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती से इंडस्ट्री में अपनी एक काफी अच्छी पहचान बना ली है जिसके चलते लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं वही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री का नाम रोशन किया है! वही हाल ही में ऐश्वर्या राय ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि सलमान खान उनके मना करने पर उन पर हाथ उठाया करते थे तो चलिए आज हम इस खुलासे के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से देते हैं!

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री का नाम रोशन किया है जिसके चलते आज सलमान खान को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाता है! हालांकि इस दौरान सलमान खान की कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करने की खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है! और बताया जाता है कि सलमान खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के सबसे करीबी थे!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने एक फिल्म दोनों ने साथ काम किया था और इस फिल्म का नाम था हम दिल दे चुके सनम और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था! लेकिन फिल्म के बाद इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आ रही थी! लेकिन सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद भी ऐश्वर्या राय को अपनी पत्नी नहीं बना पाए थे! और किसी कारण इन दोनों का रिश्ता टूट गया था और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए थे!

Blast From The Past: When Aishwarya Rai alleged that Salman Khan physically  abused her

एक वक्त ऐसा भी था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन आपको बता दे सलमान खान के बुरे बर्ताव के कारण ऐश्वर्या राय उनसे अलग हो गई थी और बताया जाता है कि जब सलमान खान ऐश्वर्या राय दोनों रिलेशनशिप में थे तो सलमान खान को उस वक्त शराब की बहुत बुरी लत थी और एक उन्होंने शराब के नशे में ऐश्वर्या राय को थप्पड़ भी मार दिया था! जिसके कारण ऐश्वर्या राय सलमान खान के इस बुरे बर्ताव के कारण काफी दुखी रहने लगी थी!

वही ऐश्वर्या राय ने इस खुलासे में यह बताया था कि सलमान खान उन पर हाथ उठाया करते थे जिसके कारण ऐश्वर्या राय के शरीर पर काफी निशान आए थे तो इसी वजह से ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के साथ दूरी बना ली थी और सलमान खान से दूर होने के बाद ऐश्वर्या राय ने विवेक ओबरॉय के साथ नजदीकियां बढ़ाने लगी थी लेकिन इससे सलमान खान काफी नाराज हुए और विवेक ओबरॉय का कैरियर बर्बाद कर दिया था!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.