ऐश्वर्या ने शर्माते हुए खोले अपने बेडरूम सीक्रेट, बताया- अभिषेक मुझे एक भी मिनट….

ऐश्वर्या ने शर्माते हुए खोले अपने बेडरूम सीक्रेट, बताया- अभिषेक मुझे एक भी मिनट….

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं, जिन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीता. ऐश्वर्या ने फिल्मी दुनिया में काफी सफलता हासिल की और उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ शादी की. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 13 साल से ज्यादा हो चुके हैं और दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है.

श्वर्या और अभिषेक की प्रेम कहानी फिल्म धूम 2 के दौरान शुरू हुई थी. एक बार ऐश्वर्या ने अपने बेडरूम सीक्रेट खोले थे. उन्होंने अभिषेक को लेकर काफी बात की थी. ऐश्वर्या ने कहा था कि अभिषेक ने अचानक एक दिन उन्हें प्रपोज कर दिया और मुझे कुछ सोचने-समझने का टाइम नहीं मिला.

ऐश्वर्या राय ने बताया अभिषेक के कुछ अश्लील राज़, कहा “होनमून के समय ऐसी हरकते करते थे मेरे साथ”…. - Daily News

ऐश्वर्या ने बताया था कि हम फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे और उन्होंने मेरे सामने प्रपोजल रख दिया. ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि अभिषेक बहुत अच्छे पति हैं और उनका बहुत ध्यान रखते हैं. ऐश्वर्या ने इस दौरान बेडरूम सीक्रेट खोलते हुए बताया था कि अगर अभिषेक नाराज हो जाए तो उन्हें मनाना पड़ता है. लेकिन वह रोमांस के मामले में बहुत अच्छे हैं. वह मेरा बहुत ध्यान रखते हैं.

Aishwarya-Abhishek in these 10 photos are evidence why they should do a film together ASAP | IndiaToday

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी. दोनों के बीच शादी के इतने सालों बाद भी बहुत प्यार है. शादी के बाद ऐश्वर्या ने कुछ सालों के लिए फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी. लेकिन फिर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी भी की. हालांकि उन्हें बहुत ज्यादा कामयाबी नहीं मिल सकी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.