अजय देवगन की लाडली Nysa Devgan रेड लाइट एरिया में आईं नजर, होटल के बाहर कैमरों से घिरीं काजोल की बेटी क़ी video हो रही वायरल, देखें

अजय देवगन की लाडली Nysa Devgan रेड लाइट एरिया में आईं नजर, होटल के बाहर कैमरों से घिरीं काजोल की बेटी क़ी video हो रही वायरल, देखें

अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह रेस्ट्रॉन्ट से डिनर के बाद बाहर निकलती दिख रही हैं।अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) एक बार फिर पैपराजियों के कैमरे में कैप्चर हुईं। नीसा बांद्रा में अपनी फ्रेंड्स के साथ नजर आईं। नीसा उन स्टार किड्स में से एक हैं जो बिना कुछ किए भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

इस बार नीसा देवगन अपनी फ्रेंड के साथ बांद्रा के एक रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलती दिखीं। नीसा के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल थी और उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें वहां मौजूद कैमरों में कैप्चर हुईं।

पिछले दिनों नीसा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आई थीं। नीसा का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया और इसी के साथ उनके डेब्यू की चर्चा भी तेज हो गई है।

हाल ही में नीसा कई अन्य स्टार किड्स के साथ आउटिंग पर निकली थीं जिसकी झलकियां भी सामने आई थीं। उस वीडियो में नीसा के चेहरे पर नाराजगी दिख रही थी।नीसा के उस वीडियो पर फैन्स उनके ऐटिट्यूड को लेकर काफी बातें करते दिखे थे। वहीं उनके साथ नजर आईं शनाया कपूर और खुशी कपूर के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर फैन्स काफी खुश थे।

इन दिनों जहां कई स्टार किड्स बॉलिवुड डेू्ब्यू करने जा रहे हैं वहीं नीसा के भी बॉलिवुड में एंट्री की चर्चा हो रही थी। हालांकि, कुछ समय पहले अजय देवगन ने इन अफवाहों से यह कहकर पर्दा उठाया था कि वह अभी पढ़ाई में व्यस्त हैं।अजय देवगन ने कहा था कि नीसा को ऐक्टिंग का काफी शौक है और वह आगे इसमें अपने करियर पर विचार कर सकती हैं लेकिन फिलहाल वह पढ़ाई में व्यस्त हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.