Ajay Devgn की साली Tanishaa Mukerji पर चढ़ा बिकिनी फीवर, बोल्डनेस से काटा बवाल

Ajay Devgn की साली Tanishaa Mukerji पर चढ़ा बिकिनी फीवर, बोल्डनेस से काटा बवाल

नई दिल्ली: सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की साली और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह भले ही काफी सालों से लाइम लाइट से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनका हॉट अवतार छाया रहता है.

तनीषा पर इन दिनों बिकिनी फीवर छाया हुआ है, उनके एक से बढ़कर एक बिकिनी लुक सामने आ रहे हैं. अब उन्होंने फिर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोग उनके दीवाने हो रहे हैं.

स्किन कलर की बिकिनी में तनीषा

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भले ही फिल्मों में बहुत सफल नहीं हो सकीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा किसी स्टार से कम नहीं है. तनीषा को लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. लेकिन हाल ही में वह मालदीव वेकेशन एंजॉय करके लौटी हैं. वहां की तस्वीरें अब वह सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे पोस्ट कर रही हैं. अब उन्होंने स्किन कलर की स्टाइलिश बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए ये PHOTOS…

यहाँ भी पढ़िए  पापा बनने के बाद निक जोनास हुए परेशान, बोले “मैं जिम्मेदारी निभाकर थक चुका हूं” प्रियंका को आया गुस्सा…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

फिगर और फिटनेस चर्चा में

तनीषा अपने फिगर और फिटनेस को लेकर आज भी काफी अलर्ट रहती हैं. तनीषा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से वह अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

डिजिटल डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं तनीषा

गौरतलब है कि तनीषा मुखर्जी इन दिनों विक्रम राजदान के निर्देशन में बनी एक लघु फिल्म ‘लाइफ इज शॉर्ट’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. तनीषा ने हाल ही में इस फिल्म से अपना डिजिटल डेब्यू किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म में एक भ्रमित अभिनेत्री की भूमिका निभाई हैं.

यहाँ भी पढ़िए  Katrina Kaif चाहकर भी नही बना सकती है Vikky Kaushal को अपने बच्चे का पिता, शादी के 6 महीने बाद ही सामने आया बड़ा सच

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.