अक्षय जन्मदिन पर मां को याद कर भावुक हुए , सोशल मीडिया पर बयान किया अपना दर्द

अक्षय जन्मदिन पर मां को याद कर भावुक हुए , सोशल मीडिया पर बयान किया अपना दर्द

आज बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का 54 बर्थडे है लेकिन हर साल की तरह इस साल अक्षय का बर्थडे बेहद मायूसी से भरा हुआ है। दरअसल अक्षय के जन्मदिन से पहले 1 दिन पहले यानी कल 8 सितंबर को उनकी मां अरुणा भाटिया का नि’ध’न हो गया था और जाहिर है कि आज अपने बर्थडे पर अक्षय अपनी मां को बेहद याद कर रहे हैं । जो मां हर साल जन्मदिन पर अपने बेटे को विश किया करती थी आज वह मां नहीं है मां की कमी को महसूस करते हुए अपने बर्थडे पर अक्षय के भी आसू झलक पड़े और भावुक होते हुए एक्टर ने अपनी मां के लिए एक ट्वीट भी किया । मां के साथ एक प्यारी फोटो भी शेयर की ।

जाहिर है अक्षय अपनी मां को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं । आपको बता दें बिल्कुल आज्ञाकारी बेटे की तरह अक्षय अपनी मां का ख्याल रखते थे । उनकी हर छोटी बड़ी ख्वाहिशों को पूरा करते थे । पिछले साल जन्मदिन पर वह अपनी मां को उनके जन्मदिन पर उनकी पसंदीदा जगह कसीनो लेकर गए । जिसका उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था ।

अक्षय व्हील चेयर पर बैठी अपनी मां को हर जगह घुमाया करते थे और जो वह करना चाहती थी सब कुछ अक्षय उनके लिए पूरा करते थे । जाहिर सी बात है अक्षय अपनी मां को कभी नहीं भूल पाएंगे । उनके साथ बिताए हुए यादें ही अब अक्षय का जीने का सहारा है ,और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अक्षय की मां अरुणा भाटिया का आशीर्वाद हमेशा अक्षय के ऊपर है ।

आज वह नहीं है तो क्या हुआ , अक्षय के तमाम फैंस उनके दोस्त और उनकी फैमिली उनके सपोर्ट में हमेशा खड़ी है । हमारी तरफ से भी अक्षय को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां ओ यूं ही वह अपने फैंस को एंटरटेन करते रहे । हम दुआ करते हैं कि भगवान अक्षय को इस दुख से उखड़ने की ताकत दें ।

यहाँ भी पढ़िए  आर्यन की रिहाई: राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, 'दिवाली हमेशा एक खान की रिलीज के लिए रिजर्व रहती है'

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.