अक्षय कुमार ने आयशा जुल्का को दी थी चेहरे व आंख पर सोडा डालने की सलाह, जाने वजह

अक्षय कुमार ने आयशा जुल्का को दी थी चेहरे व आंख पर सोडा डालने की सलाह, जाने वजह

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस सप्ताह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला, मधू और आयशा जुल्का बतौर मेहमान नजर आएंगी। उनसे जुड़े ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहे हैं, जिसमें ऐक्ट्रेस कपिल शर्मा व शो के बाकी कलाकारों के साथ मस्ती-मजाक करती हुई दिखाई दीं। कपिल के शो पर मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने अपने फिल्मी करियर से जुड़े कुछ राज भी खोले। उन्होंने अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा कि एक बार शूटिंग के दौरान एक्टर ने उन्हें चेहरे और आंख में सोडा डालने की सलाह दी थी।

यहाँ भी पढ़िए  आर्यन खान ने अनन्या पांडे से मंगवाया था गांजा? एनसीबी सोर्स का दावा, चैट में लिखा था- ‘इंतजाम कर दूंगी’

अक्षय कुमार और आयशा जुल्का ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था, जिसमें ‘वक्त हमारा है’, ‘जय किशन’, ‘खिलाड़ी’ और ‘दिल की बाजी’ शामिल है। ‘खिलाड़ी’ फिल्म में आयशा जुल्का और अक्षय कुमार के गाने ‘देखा तेरी मस्त निगाहों में’ को नटराज स्टूडियो में शूट किया गया था। उसके कुछ ही देर बाद एक्ट्रेस को नाइट शिफ्ट में ‘बलमा’ की शूटिंग करनी थी।

आयशा जुल्का ने बताया था कि लगातार काम करने की वजह से वह काफी थक गई थीं, ऐसे में अक्षय कुमार ने उन्हें आंख और चेहरे पर सोडा डालने की सलाह दी। आयशा जुल्का ने इस सिलसिले में कहा था, “मैं चिन्नी प्रकाश के साथ काम करने से काफी डर रही थी और मैंने सबसे ज्यादा फिल्में भी उन्हीं के साथ की थी। दोनों फिल्मों के लिए मुझे कार में ही अपना मेकअप बदलना पड़ता था, क्योंकि मैं हमेशा ही चांदीवली पहुंचने में लेट हो जाती थी।”

यहाँ भी पढ़िए  जब शाहरुख खान ने लड़कों को समझने के लिए बेटी सुहाना को दिए थे ये खास टिप्स

आयशा जुल्का ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “ये चीजें मेरे साथ लगातार 8 से 9 दिनों तक हुईं। चिन्नी जी और अक्षय ने मेरी हालत देख मुझे सोडा, दूध और सॉफ्ट ड्रिंग लेने के लिए कहा, जिससे मैं रात की शूटिंग में भी जाग सकूं। उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे सोडा अपने चेहरे पर भी डालना चाहिए और इसे आंखों में भी जाने देना चाहिए।”

आयशा जुल्का ने एक्टर की दी हुई यह सलाह भी तुरंत मान ली थी। उन्होंने कहा, “मेरे को-स्टार और कोरियोग्राफर ने मुझे इस तरह की सलाह दीं, जिसे मैंने भी पूरी लगन से माना था।” अपने एक इंटरव्यू में आयशा जुल्का ने अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा था, “उनके साथ काम करना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं होता था, क्योंकि जब भी हम साथ में फिल्में करते थे, सेट हमारे लिए एक पिकनिक स्पॉट बन जाता था।”

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ बच्चन के बंगले को बॉ'म्ब से उड़ाने की कोशिश , पु'लिस की बदोलत इतना बड़ा हा'दसा होने से टला

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.