तंबाकू एड पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी,कहा-मैं पीछे हटता हूं,सारा पैसा नेक काम में दान कर दूंगा

तंबाकू एड पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी,कहा-मैं पीछे हटता हूं,सारा पैसा नेक काम में दान कर दूंगा

New Delhi: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार देश भर में सामाजिक मुद्दे को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अक्षय कुमार लोगों को फिल्म या विज्ञापन के जरिए हर पल लोगों को जागरुक करते हैं, इंस्पायर करते हैं। अक्षय कई बार इस बात को भी कह चुके हैं कि उन्होंने न तो कभी सिगरेट को हाथ लगाया है और न ही कभी शराब पी है। यानि वह किसी भी तरह का कोई नशा नहीं करते हैं, और न कभी इन नशीली पदार्थों को प्रमोट करेंगे। लेकिन गुटका पान मसाला कंपनी विमल के साथ जुड़ना अक्षय को भारी पड़ गया।

विमल कंपनी के साथ उन्हें इलायची ब्रांड को एंडोर्स करना था। जानकारी के मुताबिक, पहले वह इस ऐड के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन भारी रकम की वजह से वह इस विज्ञापन को करने के लिए तैयार हो गए। अब तंबाकू कंपनी का विज्ञापन करने के कारण फैंस ने जमकर नाराजगी जाहिर की है। लोगों की नाराजगी को देखते हुए अक्षय कुमार ने अब सोशल मीडिया के जरिए फैंस से माफी मांगी है।

अक्षय कुमार ने पोस्ट में लिखा कि- I AM SORRY.. मैं अपने सभी चाहने वालों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझे प्रभावित किया है। हालांकि, मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है और न ही कभी करूंगा। मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं। मैं पूरी विनम्रता के साथ पीछे हटता हूं। मैंने ये फैसला लिया है कि इंडोर्समेंस की फीस को मैं किसी नेक काम के लिए दान कर दूंगा। मैं वादा करता हूं कि भविष्य के फैसले सोच समझकर लूंगा। इसके बदले में आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं की कामना करता हूं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.