करण जोहर के ही शो में अक्षय कुमार ने उतारी इज्जत, अक्की से पंगा लेना पड़ा करण को भारी

करण जोहर के ही शो में अक्षय कुमार ने उतारी इज्जत, अक्की से पंगा लेना पड़ा करण को भारी

इन दिनों फिल्म निर्माता करण जौहर काफी चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आडे़ हाथों लिया है। हर कोई उनकी फिल्में बायकॉट करने की बात कह रहा है। करण जौहर की फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया यूजर्स उनका शो ‘कॉफी विद करण’ का भी बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

क्योंकि कॉफी विद करण चैट शो में करण जौहर अकसर दूसरे स्टार्स के बारे में शो में आए सितारे से सवाल पूछते हैं। जिसके कारण कई बार कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई है। अब इसी शो का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अक्षय कुमार करण जौहर को फालतू बातें करने के लिए फटकार रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षय कुमार करण जौहर से कहते हैं कि “यह बहुत ही बकवास है। मैं आपके शो पर आकर आपको बता रहा हूं कि यह करना बहुत गलत है कि किसी के बारे में बात करके आप उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी में लेकर आ जाते हो। क्यों? मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप यह क्यूं करते हो?” इस पर करण जौहर जवाब देते हैं, मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी के भी पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है। मैं अपने ऊपर कोई भी जोक ले सकता हूं।”

अक्षय कुमार कहते हैं कि आपको लगता है कि किसी के पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है तो फिर क्यों?” इस पर करण जौहर कहते हैं, “क्योंकि मैं इसे अपने छोटे तरीके से बदलने की कोशिश कर रहा हूं। उसके बाद अक्षय कहते हैं कि आप इस तरह से इसे बदलोगे? अक्षय और करण जौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि करण जौहर को इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिससे परेशान होकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट बॉक्स को लिमिटिड कर दिया है। इसके साथ ही करण जौहर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में भी भारी गिरावट देखने को मिल रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.