Priyanka Chopra के साथ इस हालत में पकडे गए थे Akshay Kumar, Twinkle Khanna ने मारा था थप्पड़

Priyanka Chopra के साथ इस हालत में पकडे गए थे Akshay Kumar, Twinkle Khanna ने मारा था थप्पड़

Akshay Kumar बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. अक्षय कुमार ने कई फिल्मो में काम किया है. अक्षय कुमार के फिल्मो से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे है. बता दे की बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से अक्षय कुमार के चर्चे रहे है. शिल्पा शेट्टी से लेकर प्रियंका चौपड़ा तक के अफेयर की चर्चा अक्षय कुमार के साथ रही है. अक्षय के अफेयर्स की चर्चा आज भी लोगो के जुबान में है.

Akshay Kumar को बॉलीवुड का धोखेबाज एक्टर कहा जाने लगा. आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन के साथ अफेयर कर सभी को अक्षय ने धोखा दे दिया. खैर ये शादी के पहले के चर्चे है. लेकिन आज हम आपको अक्षय कुमार के शादी के बाद के अफेयर की बात बताने जा रहे है. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) संग शादी करने के बाद भी वो प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) के प्यार में पड़ गए. चलिए आपको बताते है की आगे क्या हुआ था.

Aap Ki Adalat: Akshay Kumar Says Let Us Call Priyanka Chopra And Check If She Has Any Issue With Me

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘अंदाज’ 2003 में रिलीज की गई थी. इस दौरान अक्षय और प्रियंका को इस फिल्म में रोल मिला था. Priyanka Chopra बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस थी. लेकिन अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुल्तान माने जाते है.इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. बता दे की स्क्रीन में रोमांस करते-करते अक्षय और प्रियंका सच में नजदीक आ गए.

अक्षय और प्रियंका के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के पास जा पहुंची. खबरों को सुनते ही बिन देर किये ट्विकंल गुस्से में सेट में पहुंच गई. उस वक़्त अक्षय और प्रियंका फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ ( Mujhse shaadi karogi ) की शूटिंग में बिजी थे. जैसे ही ट्विंकल सेट पर पहुंची अक्षय को जोरदार थप्पड़ मार दिया. यही नहीं प्रियंका को भी अक्षय से दूर रहने की हिदायद दी.

10 Hilarious Quotes By Twinkle Khanna That'll Make You Fall In Love With Her! | MissMalini

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक किस्सा बॉलीवुड में काफी फेमस है. दरअसल यह बात साल 2003 की है, जब फिल्म अंदाज के लिए अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था. उस वक्त प्रियंका भी इंडस्ट्री में नई-नई थी. बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी.

मीडिया रिपोर्ट पर अगर भरोसा किया जाए तो कहा जाता है कि कहीं ना कहीं प्रियंका भी अक्षय को चाहने लगी थी. ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी दोनों के बीच खूब रोमांस चलता था. बी टाउन में किसी के अफेयर की खबरें किसी से छुपती नहीं है. अक्षय और प्रियंका के बीच की बॉन्डिंग की खबरें धीरे-धीरे अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के कानों तक भी सुनाई देने लगी.

Birthday Special: All about Akshay Kumar and Priyanka Chopra's alleged affair

ऐसा कहा जाता है कि इन खबरों को सुनकर ट्विंकल खन्ना भी खुद का गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाई और वह सीधा शूटिंग के सेट पर पहुंच गई, जहां अक्षय और प्रियंका फिल्म “मुझसे शादी करोगी” की शूटिंग में बिजी थे. जैसे ही ट्विंकल सेट पर पहुंची अक्षय से उनका झगड़ा शुरू हो गया. उस वक्त पूरी फिल्म की टीम वहां पर मौजूद थी. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि ट्विंकल ने गुस्से में अक्षय को जोरदार थप्पड़ मार दिया था.

When there was a problem between Akshay Kumar and Priyanka Chopra in 'Barsaat', producer Sunil Darshan was revealed - India News Republic

बताया तो यह भी जाता है कि ट्विंकल खन्ना सेट पर प्रियंका चोपड़ा को थप्पड़ मारने गई थी, लेकिन जैसे तैसे अक्षय कुमार ने उन्हें शांत किया. बाद में ट्विंकल ने प्रियंका को अक्षय से दूर रहने की हिदायत दी थी. कहा यह भी जाता है कि अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए अक्षय कुमार ने यह ऐलान कर दिया कि वह फिर भविष्य में प्रियंका संग कोई भी फिल्म नहीं करेंगे. बताया जाता है कि यही वजह है कि उस फिल्म के बाद आज तक अक्षय प्रियंका एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.