अक्षय कुमार की मां की हालत हुई बेहद नाजुक , आईसीयू में एडमिट करवाना पड़ा

अक्षय कुमार की मां की  हालत हुई बेहद नाजुक , आईसीयू में एडमिट करवाना पड़ा

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार पर टूटा दुखो का पहाड़ । अक्षय कुमार जो पिछले कुछ दिनो से लंडन में अपने आने वाली फिल्म सिंडिरेल्ला की शूटिंग कर रहे थे वहा पर उन्हे एक ऐसी खबर मिली जिसके बाद अक्षय कुमार सब कुछ छोड़ कर भारत आ गए । वो अक्षय कुमार जो अपनी जुबान के पक्के है । जो प्रोफेशनल कभी भी कॉम्प्रोमाइज नही करते है उन्हे शूट बीच में तब छोड़नी पड़ी जब उन्हे इंडिया से खबर आई की उनकी मां की तबियत बेहद खराब है । हीरा नंदानी हॉस्पिटल जो की मुंबई में है वहा पर आईसीयू में उनकी मां को एडमिट करवाया गया ।

यहाँ भी पढ़िए  350 से ज़्यादा लड़कियों को बनाया संजय दत्त ने अपनी हवस का शिकार, सभी से यह एक वादा कर बनाये शारिरिक संबंध

अक्षय की मां अरुणा भाटिया है । अक्षय अपनी मां के नाम से कई सारी फिल्मे प्रोड्यूस भी कर चुके है । पिछले 15 दिनो से अक्षय लंडन में थे । आज अक्षय को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया । लोगो को लगा अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है शायद इसलिए अक्षय कुमार वापिस जी आए है लेकिन अब खबर आई है अक्षय कुमार जो है शूटिंग खत्म करके नही बल्की उन्होंने शूटिंग बीच में छोड़कर आना पड़ा क्योंकि मां के पास उनको खड़ा रहना है , मां को उनकी जरूरत है ।

यही कारण है की अक्षय अब इंडिया आए गए है । फिलहाल जब अक्षय इंडिया में है तब उन्होंने अपने प्रोड्यूसर को कहा है मेरे कारण आप नुकसान मत झेलिए जब तक मैं वहा नही हूं मेरी गैर मौजूदगी में आप वो सीन्स शूट कर लीजिए जिनमे मेरी जरूरत नही है ।

यहाँ भी पढ़िए  मर्द के करीब आने के लिए जरूरी है उसके साथ से’क्स करना, इत्तेफाक से मैं प्रे’ग्नेंट नहीं हुईं

आपको बता दे पिता के जाने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी मां का बहुत ख्याल रखा है । मां के साथ साथ उन्होंने अपनी बहन का भी ख्याल रखा उन्होंने अपनी बहन भी जुहू वाले उनके फ्लैट पर उनके साथ ही रहती थी इसी दौरान बहन ने हीरा नंदानी के मालिक के साथ शादी कर ली लेकिन शादी के बाद भी बहन सेम बिल्डिंग में ही रहती है । अक्षय कुमार अपनी फैमिली से कभी दूर नही रहे यही कारण है जब मां को लेकर ऐसी खबर आई तो बेटा वापिस इंडिया लौट आया ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.