कुछ दिनो से तबियत खराब चलते आज अक्षय की मां का हुआ नि’धन, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

कुछ दिनो से तबियत खराब चलते आज अक्षय की मां का हुआ नि’धन, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां का नि’ध’न हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए दी है। एक्टर की मां पिछले कुछ दिन से बीमार थीं, और आईसीयू में थीं। 7 सितंबर को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि अगले कुछ घंटे बहुत नाज़ुक हैं, और उन्होंने फैंस से दुआओं की अपील की थी।

अब एक्टर की मां ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए अक्षय ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में अक्षय ने लिखा, ‘वो मेरा सबकुछ थीं….और आज अंदर से मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांति से इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो मेरे पिता के साथ दूसरी दुनिया में जाकर मिल गईं। मैं और मेरा परिवार जिस मुश्किल वक्त से गुज़रा, उसमें मैं अपकी दुआओं की बहुत इज्ज़त करता हूं। ओम शांति’।

यहाँ भी पढ़िए  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाबूजी नहीं करना चाहते नए शोज, बोले- डर लगता है

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा, ‘मेरी मां के स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंता और शब्दों से मैं अभिभूत हूं। ये बहुत ही ज्यादा कठिन समय है मेरे और मेरे परिवार के लिए। आपकी हर एक दुआ बहुत बड़ी मदद होगी।’

आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई थी अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की तबीयत खराब है जिसके चलते उन्हें मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस वजह से अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर आनन- फानन में मुंबई आ गए थे। अक्षय कुमार बीते कुछ दिनों से लंदन में अपनी आगामी फिल्म ‘सिंडरेला’ की शूटिंग कर रहे थे।

यहाँ भी पढ़िए  दिव्या भर्ती का छलका दर्द, बोली आमिर ने अपने अहंकार में निकलवा दिया था फिल्म से

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.