अक्षय की मां को नफरत थी अक्षय की इन फिल्मों से, जिंदगी में कभी नही देखना चाहती थी

अक्षय की मां को नफरत थी अक्षय की इन फिल्मों से, जिंदगी में कभी नही देखना चाहती थी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का कल सुबह नि’ध’न हो गया था । अरुण भाटिया पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी । उन्होंने मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में आखिरी सांस ली । अक्षय कुमार ने अपने फैंस और फॉलोअर्स से यह दुखद सूचना शेयर की है । इस खबर को लेकर पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है । अक्षय कुमार अपनी मां अरुणा भाटिया से बेहद प्यार करते थे । वह उनके साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते थे । लेकिन क्या आप जानते हैं अक्षय की मां को अक्षय की कुछ फिल्में देखना पसंद नहीं था । क्या था ऐसा उनकी कुछ फिल्मों में जो अक्षय की मां उनकी फिल्मों से नफरत करती थी ।

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने परिवार के हमेशा बहुत करीब रहे हैं । करियर के शुरुवाती दौर में सफलता के मुकाम तक पहुंचने के लिए अक्षय ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार को दिया है लेकिन आज अक्षय के लिए दुख की घड़ी है क्योंकि उनकी मां अरुणा भाटिया का नि’ध’न हो गया है । अक्षय कभी अपनी मां से अलग नहीं रह पाते थे । इन दोनों का बॉन्ड सबसे अलग और अनोखा था लेकिन क्या आप जानते हैं अक्षय की मां अरुणा भाटिया अक्षय की कुछ फिल्में देखना पसंद नहीं करती थी यहां तक कि उन फिल्मों को पूरी तरह से इग्नोर किया करती थी ।

यहाँ भी पढ़िए  ज्यादा स्टाइलिश बनना पड़ गया भारी, बार-बार कपड़े संभालती रही यामी गौतम, वीडियो

आपको जानकर हैरत होगी कि अक्षय की मां अरुणा को शिल्पा के साथ काम करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था, जिसकी वजह से आज तक उन्होंने अक्षय और शिल्पा की एक भी मूवी नहीं देखी और ना ही उन्हें पसंद था कि अक्षय शिल्पा के साथ काम करें । क्या आपको पता है शिल्पा शेट्टी
अक्षय कुमार के प्यार में पूरी तरह से पागल थी । वह चाहती थी कि अक्षय उनसे शादी करें लेकिन खबरों की माने तो अक्षय का शिल्पा से मिलना अक्षय की मां को बिल्कुल भी पसंद नहीं था । यही वजह है कि आज तक उनकी मां ने अक्षय की फिल्मों को नहीं देखा जिसमें अक्षय ने शिल्पा के साथ काम क्या किया हो ।

यहाँ भी पढ़िए  नीरज चोपड़ा ने उतार दी बॉलीवुड वालो की इज्जत , यह बात कहकर कही का नही छोड़ा

के साथ आपको बता दे अक्षय की मां को अक्षय की वह फिल्म भी पसंद नहीं थी इसमें अक्षय ने रवीना टंडन के साथ काम किया हो । उन्हें अक्षय का रवीना टंडन के साथ दिखना बिल्कुल भी पसंद नहीं था । दरासल अक्षय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ कई फिल्मों में काम किया है और इसी कारण दोनों के प्यार के किस्से आज भी गूंजते हैं । मीडिया की खबरों की माने तो रवीना इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी जबकि अक्षय कुमार किसी तरह का भी कमिटमेंट नहीं चाहते थे । बस यही वजह थी अक्षय की मां को रवीना की अक्षय की जिंदगी में आना रास नहीं आया । इसी वजह से अक्षय की महान एवं उनकी फिल्मों को आज तक नहीं देखा जिसमें रवीना टंडन साथ है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब 44 साल के साथ जिया खान के अमिताभ बच्चन ने होंठ चूमा, जया बच्चन और बच्चन ने घर से बाहर निकाल दिया

क्या आप जानते हैं अक्षय की मां को एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ दिखना बिल्कुल पसंद नहीं था । जिसके कारण अक्षय की उस फिल्म को आज तक नहीं देखा जी हां अक्षय कुमार की मां ने अक्षय की अंदाज , मुझसे शादी करोंगी जैसी फिल्मों को नहीं देखा । दरअसल शादी के बाद अक्षय कुमार का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा था दोनों ने साथ में कई फिल्में की है और इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां भी हुई । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ट्विंकल के कानो तक पहुंची अक्षय कुमार की मां और ट्विंकल ने अक्षय की जमकर क्लास लगाई थी और ट्विंकल के साथ कोई भी फिल्म ना करने के धमकी दे दी थी । यह बात अक्षय को समझ आ गई और उसके बाद आज तक दोनों ने एक साथ कोई फिल्म नहीं की थी । यही वजह थी की अक्षय की मां अक्षय की प्रियंका चोपड़ा के साथ के साथ की गई फिल्मों को नहीं देखा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.