आलिया भट्ट को KISS करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया, एक्स बॉयफ्रेंड ने शेयर किया पर्सनल अनुभव

आलिया भट्ट को KISS करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया, एक्स बॉयफ्रेंड ने शेयर किया पर्सनल अनुभव

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर से शादी की है. शादी के बाद से ही आलिया काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. आलिया इन दिनों अपनी कुछ फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. आलिया ने अपना करियर स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरू किया था, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने किसिंग सीन भी दिए थे.

Alia on why Sidharth is the best kisser: I have had more practice with him - Movies News

अपनी पहली ही फिल्म से आलिया ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक किसिंग सीन था. फिल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. दोनों की केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर भी काफी पसंद की गई थी. लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंटरव्यू में यह बताया कि उन्हें आलिया को किस करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया.

Woah! Alia Bhatt admits she is NOT interested in rekindling anything with Sidharth Malhotra - Bollywood News & Gossip, Movie Reviews, Trailers & Videos at Bollywoodlife.com

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंटरव्यू में अपना पर्सनल अनुभव शेयर करते हुए कहा था कि उन्हें आलिया भट्ट को किस करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया था. उनको किस करना बहुत बोरिंग रहा था. दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2014 में एक इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट के साथ अपने किसिंग अनुभव को शेयर किया था.

Sidharth Malhotra on kissing Alia Bhatt, when actor felt it was boring

उन्होंने कहा था कि आलिया को किस करने का उनका एक्सपीरियंस बहुत अजीब था. हमें सीन में होंठ, सिर और नाक के हर एंगल का ध्यान रखना था, जो काफी टेक्निकल था और थोड़ी देर में यह बहुत बोरिंग हो गया. जब सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया कि वह स्क्रीन पर किसे किस करना चाहेंगे. तो उन्होंने बिना हिचकिचाहट के तुरंत दीपिका पादुकोण का नाम ले डाला और यह भी कहा कि ये लोगों को जरूर पसंद आएगा और मुझे भी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.