शादी के दो महीनें बाद ही प्रेग्नेंट हुई आलिया भट्ट… ट्विटर पर लोगों ने मारे ताने

शादी के दो महीनें बाद ही प्रेग्नेंट हुई आलिया भट्ट… ट्विटर पर लोगों ने मारे ताने

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के दो महीनें बाद ही माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं. सूत्रों के अनुसार दोनों इस साल नवंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. सोमवार(27 जून) को आलिया ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी करवाते हुए अपनी एक फोटो के साथ यह खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की. बता दे इससे पहले रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल 2022 को सात फेरे लिए थे.

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: Bollywood toasts star couple on wedding - BBC News

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सोमवार की सुबह अपने फैन्स के लिए एक प्यारा सा सरप्राइज दिया क्योंकि उन्होंने घोषणा की कि वे जल्द ही अपनी नई जर्नी शुरू करेंगे. फोटो में आलिया को सोनोग्राफी कराते हुए देखा जा सकता है जबकि रणबीर उसे देखते हुए नजर आ रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए, आलिया ने लिखा, “हमारा बच्चा .. जल्द ही आ रहा है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

जब आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में आई हैं तब से उनके फैन्स बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं और आलिया-रणबीर की नई जर्नी को लेकर बेहद उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं और शादी के सिर्फ दो महीनें बाद ही प्रेग्नेंट होने के लिए आलिया को ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल उनका ये मानना हैं कि ये कपल ने बच्चें के कारण ही जल्दबाजी में शादी की हैं.

रणबीर आलिया को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आते ही काम शुरू कर दिए?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आलिया अभी खुद एक बच्ची हैं और अब उनके बच्चें होंगे.’

देखें अन्य कुछ मजेदार ट्वीट:-

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.