आलिया भट्ट ने उठाया बड़ी सच्चाई से पर्दा, कहा – रणबीर कपूर नहीं बनने वाले बच्चों के बाप क्योंकि…

आलिया भट्ट ने उठाया बड़ी सच्चाई से पर्दा, कहा – रणबीर कपूर नहीं बनने वाले बच्चों के बाप क्योंकि…

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। एक तरफ उनकी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें भी जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया की फिल्म डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए आलिया हर प्लेटफॉर्म पर प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। हालांकि फैंस का ध्यान फिल्म के साथ साथ उनके बेबी बंप पर लगा हुआ है।

आलिया और रनबीर के साथ साथ फैंस भी उनके बच्चे के जन्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों मीडिया में ये बातें फैल गईं थीं कि आलिया जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। रनबीर कपूर के एक बयान के बाद से ये खबरें चर्चा में आ गईं थीं। अब खुद मां बनने वाली आलिया भट्ट ने जुड़वा बच्चों वाली बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जुड़वा बच्चों की खबर पर आलिया ने दी प्रतिक्रिया

आलिया ने एक रेडियो शो में बात करते हुए बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वो सिर्फ एक ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। आलिया ने कहा- हे भगवान, सिंगुलर। रनबीर किसी रील पर मजाक कर रहे थे और उन्होंने अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली। हमारे पास देश में और बड़ी खबरें नहीं हैं जो ये भी एक न्यूज बन गई। फैंस को बस हमें आशीर्वाद देना चाहिए की मैं और रनबीर दोनों खुश रहें और स्वस्थ रहें। मुझे तो इस खबर के बारे में देरी से पता चला।

Did Ranbir Kapoor hint at Alia Bhatt's pregnancy before announcement?  Revealed getting his kid's name tattooed | PINKVILLA

दरअसल रनबीर कपूर से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि वो अपने बारे में कुछ सच और कुछ झूठ बताएं। ऐसे में रनबीर ने कह दिया की उनकी पत्नी आलिया को जुड़वे बच्चे हो सकते हैं। बस रनबीर का इतना बोलना था कि लोगों ने इसे सच मान लिया और इसे लेकर खबरें बनने लगीं। हालांकि रनबीर ने बता दिया था कि वो मजाक कर रहे थे और उन्होंने फैंस से अपील की कि वो इसे लेकर किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी ना बनाए।

इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं रनबीर आलिया

बता दें कि रनबीर और आलिया ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी की। उन्होंने मुंबई में अपने घर में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की। सादगी से भरी उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। वहीं नीतू कपूर का भी कहना था कि आलिया और रनबीर की शादी से लोगों के बीच एक ट्रेंड सेट होगा कि ज्यादा दिखावे वाली शादी करने की जरुरत नहीं है।

THROWBACK to when Alia Bhatt wanted Ranbir Kapoor to be part of her  Swayamvar | PINKVILLA

हालांकि अप्रैल में शादी के बाद जून के महीने में ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रहीं थीं। वहीं रनबीर भी उनके पास बैठकर सोनोग्राफी मशीन की ओर देख रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- बहुत जल्द हमारा बेबी आने वाला है। आलिया की इस अनाउंसमेंट ने फैंस को हैरान कर दिया था। लोगों को कुछ देर के लिए लगा कि ये फिल्म का प्रमोशन है लेकिन फिर उन्हें समझ आ गया कि आलिया ने गुड न्यूज दी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया बहुत जल्द अपने पति रनबीर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.