इस दिन अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी Alia Bhatt, तारीख के साथ पहले ही बुक किया अस्पताल!

इस दिन अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी Alia Bhatt, तारीख के साथ पहले ही बुक किया अस्पताल!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर हर जगह सुर्खियों में छाई हुई है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हालांकि इस दौरान भी आलिया अपनी अपकमिंग फिल्मों के प्रमोशन में जुटी हुई है। वही आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) अपने काम से कुछ दिनों की छुट्टी लेकर वेकेशन पर निकल गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने बच्चे का वेलकम इसी साल दिसंबर महीने में करने वाली है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट की डिलीवरी (Alia Bhat Delivery Date) दिसंबर के आखिरी तक हो सकती है।

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर को बुढ़िया बुलाना पड़ा शख्स पर भारी, यूँ दिया एक्ट्रेस ने जवाब

Mom-To-Be, Alia Bhatt Hides Baby Bump In A Sunshine Yellow 'Kurta', Flaunts  Pregnancy Glow [Video]

दिसंबर में पहले बच्चे को जन्म देगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी पीरियड में उनके पति रणबीर कपूर भी उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं। बीते कुछ दिनों में सामने आए वीडियो और तस्वीरों में यह बात साफ नजर की आ रही है। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि आलिया और रणबीर ने अपने पहले बेबी की डिलीवरी के लिए अस्पताल भी बुक करा लिया है।

Pregnant Alia Bhatt Flaunts BABY BUMP In Short Brown Dress While Posing  With Hubby Ranbir Kapoor At Brahmastra Promotional Event- See Pics

जानकारी के मुताबिक आलिया की पहली डिलीवरी एक बड़े अस्पताल में होने वाली है, जहां उनकी सेहत का बहुत अच्छे से ख्याल रखा जाएगा। साथ ही आलिया भट्ट समय-समय पर अपना कोविड टेस्ट भी करा रही है। वह भी अपने बच्चे को लेकर किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है।

यहाँ भी पढ़िए  शोएब अख्तर बोले- कैटरीना कैफ आईं मुझे गले से लगा लिया; लेकिन मैंने उन्हें 'दीदी' कहा

बच्चे को लेकर क्या है आलिया की ख्वाहिश

Mommy-To-Be, Alia Bhatt Tries To Hide Her Grown-Baby Bump In A Madhu Malti  'Kurta' Set Worth Rs. 19K

लंबे इंतजार के बाद आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। आलिया ने इस फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों शोरों से किया था। वही हाल ही में जब आलिया भट्ट से उनके बेबी को लेकर पूछा गया कि वह लड़का चाहती है या लड़की या फिर ट्विन्स… तो आलिया ने इसके जवाब में कहा कि- वह सिर्फ एक स्वस्थ बच्चा चाहती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.