छोटी ड्रेस पहन आलिया इवेंट में पहुंचीं, बैठते वक्त खुद को नहीं पाईं संभाल, हो गई चूक

छोटी ड्रेस पहन आलिया इवेंट में पहुंचीं, बैठते वक्त खुद को नहीं पाईं संभाल, हो गई चूक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने वाली आलिया कई बार ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो चुकी हैं. एक बार तो वरुण धवन ने ही उन्हें इस तरह अपनी बाहों में उठाया कि वो उनकी ट्रांसपैरेंट सलवार ने ही सारा खेल बिगाड़ दिया और एक बार तो वो खुद अपनी ही वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

alia-bhatt-oops-moment- IndiaFeeds

गंगूबाई’ एक्ट्रेस के लिए मील का पत्थर साबित हुई है. अपनी एक्टिंग के बूते पर वो लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं. लेकिन आलिया अपनी एक्टिंग के अलावा विवादों के लिए भी जानी जाती हैं. कई बार तो वो अनजाने में ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही एक बार हुआ जब वो एक ब्रांड के नए प्रोडक्ट के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने सफेद रंग की स्किन टाइट ड्रेस पहनी हुई थी. एक्ट्रेस को काउच में बैठने पर परेशानी हो रही थी और वो बार-बार अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आ रही थीं और इसी दौरान वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

Alia bhatt | Alia bhatt, Alia bhatt bikini, Alia bhatt photoshoot

दिख गया इनरवेयर

इस प्रॉडक्ट लॉन्च इवेंट के दौरान आलिया भट्ट ने अनजाने में अपने इनर-वियर को फ्लैश किया. यह घटना उस वक्त हुई जब एक्ट्रेस व्हाइट बॉडी फिट ड्रेस में थीं. आलिया भट्ट कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार होती रहती हैं लेकिन अनजाने में ही सही वो लोगों की हंसी का पात्र बन जाती हैं. आपको बता दें, यह घटना साल 2014 की है. जब मनोरंजन की दुनिया में अपना नाम कमाने की कोशिश कर रही थीं.

Which oops moments of Alia Bhatt would you like to see alone? - Quora

आलिया की फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं. इनके अलावा नागार्जुन और मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार में हैं. हाल में ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च कर दिया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा एक्ट्रेस एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.