फार्म हाउस में उन काली रातों के दौरान यह सब हुआ था सलमान और जैकलीन के बीच, कई महीनों बाद आया सच सामने

फार्म हाउस में उन काली रातों के दौरान यह सब हुआ था सलमान और जैकलीन के बीच, कई महीनों बाद आया सच सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिनमें एक्ट्रेस ठगी मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के बेहद करीब दिख रही हैं। यहां तक कि कुछ तस्वीरों में उनके शरीर पर लव बाइट भी साफ नज़र आ रहा है। तस्वीरों में दोनों का रिलेशन साफ दिखाई पड़ रहा है। हालांकि, एक्ट्रेस का कहना है कि वो खुद ही इस जाल में फंस गई थी। ऐसे में उन्होंने लोगों से इन तस्वीरों को शेयर न करने की अपील की है। लेकिन आज हम सुकेश के साथ उनके रिश्ते पर बात नहीं करने वाले हैं। बल्कि सलमान और उनके रिश्ते पर बात करेंगे।

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह की बहन की खूबसूरती के सामने दीपिका पादूकोण भी है फेल, बॉलीवुड हसीनाएं भी भरती हैं पानी

Jacqueline Fernandez Steps Out With Salman Khan, Tiger Shroff Amid Sukesh  Chandrasekhar Controversy

जैसा कि आप जानते हैं कि जैकलीन फर्नांडिज का नाम बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ जुड़ा। जिनमें साजिद खान, रितेश देशमुख, सलमान खान का नाम शामिल है। लेकिन इनमें सबसे ज्यादा चर्चा सलमान के साथ उनके अफेयर की हुई। जानकारी के मुताबिक, जैकलीन और सलमान ने साल 2014 में फिल्म ‘किक’ में साथ काम किया था। जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा चल पड़ी थी। दोनों की कई फोटोशॉप तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया। लेकिन एक्ट्रेस अक्सर सलमान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में फैंस का मानना है कि उनके बीच दोस्ती से बढ़कर एक रिश्ता है।

यहाँ भी पढ़िए  कृति सेनन ने खरीदी इतनी महंगी कार, किसी भी स्टार के पास नही है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2020 में महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस सलमान के पनवेल फार्म हाउस पर ही रही थी। जहां दोनों ने एक साथ काफी समय बिताया। उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रही। ये सभी बातें इस बात की ओर इशारा करती हैं कि दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए दोस्ती से ज्यादा फीलिंग्स हैं। लेकिन वे अपने फैंस के सामने इस बात को कुबूल नहीं रहे हैं।

Salman Khan and Jacqueline Fernandez's Romantic Track 'Tere Bina' Finally  Out-WATCH - Celebrity Tadka

वहीं अगर बात करें जैकलीन के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जिनमें ‘अटैक’, ‘बच्चन पांडे’, ‘हमारी शादी’ और ‘राम सेतु’ का नाम शामिल है। एक्ट्रेस के फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

यहाँ भी पढ़िए  संजय दत्त को बाहुबलि में कटप्पा का किरदार इस वजह से मिलते मिलते रह गया , आज भी वह पछतावा करते है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *