अमीषा पटेल ने 46 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

अमीषा पटेल ने 46 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

एक वक्त था जब लोग अमीषा पटेल के चेहरे की मासूमियत और उनकी एक्टिंग के कायल थे. फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते थे. हालांकि, वक्त के साथ उनके पास फिल्मों के ऑफर्स भी कम होते गए, लेकिन अमीषा की खूबसूरती का जादू आज लोगों को दीवाना बना जाता है. पिछले कुछ समय से वह अपने हॉट अवतार के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से वह अपने नए लुक के कारण चर्चा में हैं.

अमीषा पटेल Social Media पर हैं काफी एक्टिव
दरअसल, Ameesha Patel सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने फिर से फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं.

इनमें अमीषा पटेल बिकिनी लुक में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्होंने हॉल्टर नेक वाली बिकिनी पहनी हुई है. अमीषा अपना यह लुक कई पोस्ट में शेयर किया है.
बेहद हॉट दिख रही है अमीषा कुछ जगहों पर एक्ट्रेस को एनिमल प्रिंट वाला एक छोटा सा ट्रांसपेरेंट टॉप भी पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस बोल्ड अवतार को कंप्लीट करने के लिए कानों में गोल्डन बालियां पहनी हैं और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

इसके साथ ही उन्होंने गले में एक नेकलेस पहना हुआ है, जिसमें उनका नाम ‘अमीषा’ लिखा हुआ है. इस लुक में अमीषा बेहद हॉट दिख रही हैं.

अमीषा की फोटोज ने उड़ाए होश
अमीषा पटेल की ये फोटोज थ्रोबैक लग रही हैं. यह उनके गोवा ट्रिप की तस्वीरें हैं. हालांकि, फैंस उनका यह अवतार देख काफी हैरान रह गए हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस ने 45 की उम्र में भी जिस तरह खुद को फिट रखा हुआ है, वह भी काबिल ए तारीफ है. उनकी फिटनेस भी इन फोटोज में लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अमीषा
Ameesha Patel के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें ‘गदर 2’ में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.