अमीषा पटेल की माँ ने जाना बेटी का अफेयर चल रहा है, दिन रात की चप्पलों से पिटाई

अमीषा पटेल की माँ ने जाना बेटी का अफेयर चल रहा है, दिन रात की चप्पलों से पिटाई

बॉलीवुड में नाम कामना बिल्कुल भी आसान नहीं कड़ी मेहनत करने कभी कभी कुछ लोग उस उचाई को नहीं छू पाते है। आज हम आपको अमीषा पटेल का एक किस्सा बताने जा रहे जो इस खूब ट्रेंड में है। अमीषा पटेल को गदर मूवी की वजह जाना जाता है, शुरुआती दौर में अमीषा पटेल की सभी फिल्मे हिट जाती थी और एक अच्छी एक्ट्रेस बन चुकी थी लेकिन ये लगातार नहीं चल सके धीरे-धीर उनका फिल्मी करियर डाउन होने लगा और वो अब कभी कबि चोट रोल में नजर आती है। आज हम को बतायेगे जब अमीषा पटेल की माँ को उनकी अफेयर की भनक लगी तो उन्होंने उनकी चप्पल से पिटाई कर दी थी।

अमीषा पटेल का माता पिता से रिश्ता बहुत अच्छा नहीं रहा है, अमीषा अपने परिवार वालो पर कई बार गंभीर अरोप लगाए है उनका कहा था की उनके उनके पैसो को गलत तरीके से इस्तेमाल करते है। अमीषा पटेल जितना अपनी एक्टिंग को जानी जाती उससे ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ के विवादों को लेकर जानी जाती है।

अमीषा पटेल के अपने परिवार वालो से बहुत विवाद रहे है, अमीषा पटेल ने अपने पिता के 12 करोड़ का मुकदमा भी कर दिया था पैसो को लेकर अक्सर उनके अपने परिवारों से ही बहुत विवाद रहे है।

अमीषा पटेल की माँ ने जब जानी अफेयर की बात

अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू खुलासा करते हुए बताया था की “‘मेरी मम्मी-पापा नहीं चाहते थे कि मैं विक्रम से मिलूं या फिर उससे शादी करूं। वो चाहते थे कि मेरी शादी किसी पैसे वाले आदमी से हो, जब मैंने उनसे अपने पैसों के बारे में पूछा तो वो मुझसे झगड़ने। इतना ही नहीं एक बार उन्होंने मुझे सुबह 4 बजे विक्रम के साथ देख लिया तो मां ने मेरी चप्पल से पिटाई कर दी थी। इसके बाद अक्सर वे मेरी पिटाई चप्पल से करने लगी थी. रोज-रोज की पिटाई से तंगाकर मैंने घर छोड़ दिया। ”

अमीषा पटेल ने अभी तक शादी नहीं की है वो अभी भी सिंगल लाइफ ही जी रही है, लेकिन उनका नाम कई बड़े नमो के साथ जुड़ चूका है। लेकिन उनकी शादी किसी से नहीं हुई है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.