Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/class-facebook-content-parser-v2.php on line 323

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 255

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 274
गिरफ्तारी की मांग के बीच कंगना रनौत बिंदास कर रही हैं पार्टी, कहा- 'मेरे महबूब, तुझे मेरी मोहब्बत...' - Daily News

गिरफ्तारी की मांग के बीच कंगना रनौत बिंदास कर रही हैं पार्टी, कहा- ‘मेरे महबूब, तुझे मेरी मोहब्बत…’

गिरफ्तारी की मांग के बीच कंगना रनौत बिंदास कर रही हैं पार्टी, कहा- ‘मेरे महबूब, तुझे मेरी मोहब्बत…’

मुंबई, 13 नवंबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों ‘भीख में मिली आजादी’ को लेकर दिए बयान को लेकर विवादों में हैं। कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना, आम आदमी पार्टी समेत कई विपक्षी पार्टियों ने कंगना के इस बयान को लेकर उनपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर, उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। मांग की जा रही है कि कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लिया जाए। लेकिन बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत को इन सब बातों को कोई डर नहीं है। गिरफ्तारी की मांग के बीच कंगना रनौत बिंदास पार्टी कर रही हैं। कंगना रनौत ने शुक्रवार (12 नवंबर) को अपनी आने वाली फिल्म तेजस की टीम के साथ पार्टी की। कंगना रनौत ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

कंगना ने पार्टी लुक की तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘मेरे महबूब…’

कंगना रनौत ने पार्टी के लिए अपने लुक को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “तेजस रैपअप पार्टी .. हमारे प्यारे निर्माता आरएसवीपी मूवीज के साथ।” कंगना रनौत ने अपनी एक और तस्वीर शेयर कर कहा,” फिलहाल मेरे दिमाग में एक ही गाना बज रहा है…”मेरे महबूब तुझे मेरी मोहब्बत की कसम…”

एक और तस्वीर को शेयर कर कंगना ने अपने फैंस से कैप्शन पूछा। कंगना ने लिखा, ”कैप्शन को लिखते वक्त मेरे पास हमेशा शब्दों की कमी होती है … कृपया सुझाव दें …”।

पार्टी में बहन रंगोली के साथ डांस करती दिखीं कंगना

कंगना की आने वाली फिल्म तेजस को प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी मूवीज द्वारा बनाया गया है। फिल्म की रैपअप पार्टी में कंगना ने ब्रोंज-टोन ड्रेस पहनी थी। इस दौरान उनकी बहन रंगोली चंदेल भी उनके साथ थीं। कंगना ने पार्टी की एक बूमरैंग वीडियो भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें कगना बहन रंगोली और दोस्त के साथ डांस करती दिख रही हैं। तेजस में कंगना भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है।

पद्मश्री लौटाने की मांग पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

पद्मश्री वापल लौटाने की मांग पर कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ी है। कंगना रनौत ने 13 नवंबर को अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, ”1857 में स्वतंत्रता के लिए भारत में पहली सामूहिक लड़ाई लड़ी गई थी। 1857 की लड़ाई के बारे में मुझे पता है। लेकिन 1947 में कौन सी आजादी की लड़ाई लड़ी गई थी, इसे बारे में मेरे पास जानकारी का अभाव है। अगर मुझे कोई बताए कि 1947 में कौन सी आजादी की लड़ाई लड़ी गई थी तो मैं पद्मश्री भी वापस कर दूंगी और माफी भी मांगूंगी।”

कंगना ने कहा था- 1947 में देश की स्वतंत्रता तो भीख थी

कंगना रनौत भारत की स्वतंत्रता पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए भी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। कंगना का ये बयान पद्मश्री से सम्मानित किए जाने के कुछ ही दिनों बाद आया था। कंगना ने एक मीडिया कार्यक्रम में कहा था कि भारत को 2014 में ‘असली आजादी मिली है। 1947 में देश को आजादी तो भीख मिली है। कंगना ने बोलते हुए दर्शकों से भी पूछा था कि आप ही बताइए क्या भीख में मिली हुई आजादी, कोई आजादी होती है क्या।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.