‘टप्पू’ संग अफेयर की खबरों के बीच ‘बबीता जी’ ने की नई शुरुआत, फैंस को दी ये गुड न्यूज!

‘टप्पू’ संग अफेयर की खबरों के बीच ‘बबीता जी’ ने की नई शुरुआत, फैंस को दी ये गुड न्यूज!

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लीड एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने ‘टप्पू’ उर्फ राज अनादकत संग अफेयर की खबरों के बीच अपनी पर्सनल लाइफ में एक नई शुरुआत की है और वो नई शुरुआत है उनका नया घर जो एक्ट्रेस ने अपने लिए खरीदा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लीड एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने ‘टप्पू’ उर्फ राज अनादकत संग अफेयर की खबरों के बीच अपनी पर्सनल लाइफ में एक नई शुरुआत की है और वो नई शुरुआत है उनका नया घर, जो कि एक्ट्रेस ने अपने लिए खरीदा है। इतना ही नहीं मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी उस घर में शिफ्ट में हो गई हैं इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है।

मुनमुन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपने नए घर में नज़र आ रही हैं। हालांकि तस्वीरों में उनके पूरे घर की झलक नहीं दिखाई दे रही है, क्योंकि एक्ट्रेस अपनी बालकनी में बैठी हुई हैं। मुनमुन ने ढेर सारी फोटोज़ की पूरी गैलरी शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पीले और लाल रंग के लहंगे में नज़र आ रही हैं जिनमें वो काफी प्यारी लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

फोटोज़ शेयर करते हुए मुनमुन ने कैप्शन में इसे एक नई शुरुआत बताया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘नया घर…नई शुरुआत… लेट दिवाली पोस्ट! एक बेहद बिजी शिड्यूल के बीच नए घर में शिफ्ट हो गई हूं। इस वजह से बीमार भी हुई और अब रिकवर भी हो गई। नए घर में अपनी सफर शुरू करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। ये ऐसा है जैसे मेरा कोई सपना पूरा हो गया हो। मैंने सोशल मीडिया से कुछ दिन ब्रेक लिया, मां और कुछ क करीबी लोगों के साथ अच्छा वक्त बिताया, दिवाली सेलिब्रेट की अपने तरीके से। ज़ीरों से शुरुआत करके वहा पहुंचना जहां मैं आज हूं….मुझे ख़ुद पर गर्व है। मैं खुशकिस्मत हूं’।

आपको बता दें मुनमुन दत्ता वैसे तो अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वो टप्पू संग अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में मुनमुन ने ये ऐलान भी किया था कि वो और राज अनादकत मिलकर एक यूट्यूब चैनल शुरू करन वाले हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.