अमीर खान ने शाहरुख को बोल दिया डॉग, बोले शाहरुख मेरे पैर चाटता है

अमीर खान ने शाहरुख को बोल दिया डॉग, बोले शाहरुख मेरे पैर चाटता है

आज के समय में आमिर खान को सभी लोग काफी अच्छी तरह से जानते भी हैं और काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय में आमिर खान बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़ी और जाने-माने अभिनेता है। आमिर खान ने अपनी पूरी फिल्मी करियर में काफी सारी फिल्में करी है और उनकी सभी फिल्में लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई है और आमिर की सभी फिल्में को लोगों ने काफी ज्यादा प्यार भी दिया है। जिसके चलते आज के समय में आमिर खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक बन चुके हैं। बॉलीवुड में ऐसा भी बोला जाता है कि अगर कोई बॉलीवुड में राज करता है तो वह कोई और नहीं बल्कि 3 खान ही करते हैं बस। पहले खान है शाहरुख खान दूसरा आमिर खान तीसरे सलमान खान।
वर्तमान समय में आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बढ़ रहे हो रहे हैं और हर जगह अपनी के बारे में बातें करी जा रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई कि आमिर खान ने शाहरुख खान के लिए एक बहुत ही बड़ी बात बोल दी है। आमिर खान ने शाहरुख खान के लिए बोला कि शाहरुख खान मेरे पर चाटता हैं। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है और यह खुद आमिर खान ने अपने मुंह से ही बोली है। जिसके चलते आज के समय में आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां पर बने हुए हैं। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर आमिर खान ने शाहरुख खान के लिए ऐसा क्या बोला.

आमिर खान ने बोल दी शाहरुख खान के लिए बड़ी बात, बोले शाहरुख चाटता हैं मेरे पैर

When Shah Rukh Khan Revealed How He Feels To Be No. 2 After Aamir Khan & Said "Do Not Compare Him With Me..."

यह बात तो सभी जानते हैं कि आमिर खान आज के समय में बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़ी और जाने-माने अभिनेता है। बॉलीवुड में अगर कोई सबसे बढ़िया दोस्ती मानी जाती है तो वह आमिर खान और शाहरुख खान की मानी जाती है। वर्तमान समय में अगर कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं हर जगह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में आमिर खान का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसके चलते हर जगह उसी के बारे में बातें करी जा रही है। आमिर खान के बयान के बारे में बताएं तो आमिर ने अपने बयान में बताया है कि शाहरुख खान मेरे पैर चाटता है। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है और यह बयान को आमिर खान ने ही दिया है। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर अहमद खान ने अपने इतने अच्छे दोस्त शाहरुख खान के लिए ऐसा बयान क्यों दिया है।

आमिर खान ने दिया बड़ा बयान बोले शाहरुख चाटता है मेरे पैर, इस वजह से दिया बड़ा बयान

Aamir Khan and Shah Rukh Khan in an Ego Tussle?

वर्तमान समय में आमिर खान और शाहरुख खान दो नहीं तो जमीन पर काफी ज्यादा वायरल हुए हर जगह इन्हीं के चर्चे किए जा रहे हैं। ऐसे किसी और वजह से नहीं बल्कि खुद आमिर खान के द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से हो रहा है। आमिर खान ने अपने बयान में बताया है कि शाहरुख उनके पैर चाटता है। असल में हुआ कुछ ऐसा था कि आमिर खान ने बहुत समय पहले एक घर लिया था। आमिर खान को यह बात नहीं पता थी कि उस घर के साथ-साथ उन्हें एक कुत्ता यानी कि डॉग भी साथ में मिलेगा। जब आमिर को यह बात पता चले कि उन्हें घर के साथ एक डॉग भी साथ में मिला है तो उन्हें यह बात जानकर हैरानी भी हुई थी उस डॉग का नाम शाहरुख है। आमिर ने आगे बताया कि 1 दिन में और उनका पूरा परिवार अपने नए घर में गाड़ी में बैठकर शाहरुख के साथ खेल रहे थे यानी कि उस डॉग के साथ ही रहे थे। इसी वजह से आमिर ने बोला कि शाहरुख मेरे पैर चाटता हैं। आपको बता दें कि आमिर खान ने यह बयान मजाक मजाक में दिया था। ऐसा इसलिए है कि क्या आमिर का कहना है कि शाहरुख खान भी उनके साथ ऐसे कई मजाक करते हैं तो इस बार आमिर खान ने शाहरुख खान के साथ मजाक कर दिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.