Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/class-facebook-content-parser-v2.php on line 323

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 255

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 274
अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या करते है गंदी हरकते, परिवार के सदस्य रहते हैं परेशान। - Daily News

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या करते है गंदी हरकते, परिवार के सदस्य रहते हैं परेशान।

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या करते है गंदी हरकते, परिवार के सदस्य रहते हैं परेशान।

बच्चन परिवार किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाता है, बच्चन परिवार के सभी लोग इस वक्त बॉलीवुड जगत से जुड़े हुए हैं। इतना ही नहीं वह बॉलीवुड जगत के अलावा भी कई क्षेत्र में तरक्की कर चुके हैं।

What are the unheard dirty secrets of Aishwarya Rai? - Quora

आज हम आपको अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai) की जिंदगी से जुड़ा हुआ एक ऐसा तथ्य बताएंगे जो शायद ही आपको पता होगा।

दरअसल, ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन की एक खास आदत है जिसकी वजह से परिवार के अन्य सदस्य काफी परेशान रहते हैं। “कॉफी विद करण” नाम के शो पर बेटी श्वेता नंदा ने अपनी भाभी ऐश्वर्या को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। वही कौन बनेगा करोड़पति में जब जया बच्चन आई तो उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर नाराजगी जाहिर की थी।

यहाँ भी पढ़िए  पूनम पांडे बिना ब्रा पहने ही आ गयी इंस्टग्राम पर लाइव, Oops मोमेंट हुआ कैमरे में कैद

दरअसल ऐश्वर्या और अमिताभ की बुरी बात यह है कि जब भी कभी ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन बाहर होते हैं तो वह ना ही फोन उठाते हैं और ना ही मैसेज का जवाब देते हैं, जिस वजह से घर वालों को उनकी चिंता सताती है।

Aishwarya Rai Bachchan And Rekha, Amitabh Bachchan's Rumoured Ex-Lover  Share A Hearty Laugh Together

एक ही चीज के कारण रिजेक्ट हुए दोनों: एक समय पर अमिताभ बच्चन को आकाशवाणी के स्टूडियो से भारी आवाज के चलते रिजेक्ट कर दिया गया था, दरअसल अमिताभ बच्चन वहां पर अपनी आवाज देने के लिए पहुंचे थे। उनको न्यूज रीडर की नौकरी हासिल करनी थी लेकिन भारी और मोती आवाज़ के कारण उनको रिजेक्ट कर दिया गया था।

यहाँ भी पढ़िए  करिश्मा कपूर बनेंगी सलमान खान की दुल्हन ? दोनों की होने जा रही शादी! बढ़ गई..

Is Aishwarya Rai Bachchan upset with Amitabh Bachchan for working with  Emraan Hashmi? Here's the truth | Celebrities News – India TV

ऐश्वर्या राय को भी डबिंग आर्टिस्ट की नौकरी से बाहर कर दिया गया था। दोनों अपनी आवाज को लेकर काफी हताश हो गए थे। वैसे कहा जाता है कि जो भी होता है अच्छे के लिए होता है क्योंकि यदि उस वक्त यह दोनों कलाकार रिजेक्ट ना हुए होते तो आज के समय में अपनी अदाकारी से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहे होते।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *