अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को पैसे देने से किया इनकार तो वहीं अभिषेक ने बेचा करोड़ों का घर

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को पैसे देने से किया इनकार तो वहीं अभिषेक ने बेचा करोड़ों का घर

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी कहा जाता है और आज वह भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और यही वजह है कि आज वह सभी के लिए जाने जाते हैं। अमिताभ बच्चन के पास इन दिनों इतना पैसा है कि उन्हें दुनिया की सबसे कीमती चीजें मिल सकती

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी कहा जाता है और आज वह भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और यही वजह है कि आज वह सभी के लिए जाने जाते हैं। अमिताभ बच्चन के पास इन दिनों इतना पैसा है कि उन्हें दुनिया की सबसे कीमती चीजें मिल सकती हैं और यही वजह है कि आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। अमिताभ बच्चन का एक इकलौता बेटा है जिसका नाम अभिषेक बच्चन है और कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन अमिताभ की 3500 करोड़ रुपये की संपत्ति के इकलौते वारिस होंगे, लेकिन हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को पैसे दिए हैं। सजीव दृश्य। साफ इनकार किया। यह मामला सामने आते ही अभिषेक बच्चन ने अपना घर करोड़ों में बेच दिया। आगे हम आपको लेख में बताएंगे कि अभिषेक बच्चन ने किस घर को बेचा।

Amitabh Bachchan, Son Abhishek Bachchan Test Positive For Covid, Shifted To  Hospital

 

अभिषेक बच्चन ने 44 करोड़ रुपये में बेचा घर, पिता अमिताभ ने भी देने से किया इनकार

अभिषेक बच्चन खुद बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं और आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। हाल ही में अभिषेक बच्चन के बारे में जो सबसे बड़ी बात सामने आई है, वह यह है कि उन्होंने 2014 में खरीदा अपना आलीशान घर या फ्लैट 40 करोड़ रुपये में बेचा था और अब यह 44-45 करोड़ रुपये में बिका है। तो फिलहाल इन बातों की चर्चा मीडिया में हर जगह हो रही है. अभिषेक बच्चन का फ्लैट मुंबई के वर्ली में ओबेरॉय टावर में था, जिसे अब अभिषेक बच्चन बेच रहे हैं। अभिषेक बच्चन ने घर बेचने से कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन ने उन्हें पैसे देने से साफ इनकार कर दिया था। आगे लेख में हम आपको अमिताभ बच्चन के इस वीडियो के बारे में बता रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने बेटे अभिषेक को पैसे देने से साफ इनकार कर दिया और इस वीडियो की सच्चाई भी बता दी.

Abhishek Bachchan Shares A Childhood Picture Of His OG Amitabh Bachchan To  Wish Him On 78th Birthday

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को प्रॉपर्टी में हिस्सा देने से साफ इनकार कर दिया है, वीडियो सामने आया है और ये है पूरा सच.

अमिताभ बच्चन इस वक्त चर्चा में हैं इसलिए मीडिया में हर जगह उनकी चर्चा हो रही है क्योंकि हाल ही में उनके केबीसी शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को शेयर किया है. उसने जो पैसा जीता, उसमें से वह कह सकता था कि उसने पैसे का कोई भी हिस्सा देने से इनकार कर दिया और कहा कि यह मेरा पैसा है। अमिताभ बच्चन के इस बयान के बाद लोगों को लगता है कि अमिताभ बच्चन को शायद ही कभी अपने बेटे अभिषेक को अपना उत्तराधिकारी चुनना चाहिए और अभिषेक बच्चन का घर बेचने के पीछे भी यही बात है, इसके पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page