अमिताभ बच्चन ने बताया अपना दर्द, बोले चूहों के बीच सोकर सड़को पर गुज़ारनी पड़ी थी कई राते

अमिताभ बच्चन ने बताया अपना दर्द, बोले चूहों के बीच सोकर सड़को पर गुज़ारनी पड़ी थी कई राते

अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज के समय मे बच्चा-बच्चा इस नाम को जानता है और हर कोई इनकी काफी इज़्ज़त और सम्मान करता है. अमिताभ बच्चन जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. अमिताभ बच्चन इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत ही बड़ी बात पता चली है कि उन्होंने सड़को पर सोना पड़ा था और वहां तक उन्होंने कई राते गुज़ारी है. यह बातें किसी ओर ने नही बल्कि खुद अमिताभ बच्चन ने ही बताई है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अमिताभ बच्चन किस प्रकार अमिताभ को सड़कों पर सोना पड़ा था.

अमिताभ बच्चन को कई रातो तक सोना पड़ा था सड़को पर, खुद अमिताभ बच्चन ने किया इसका खुलासा

अमिताभ बच्चन इस समय सोशल मीडिया और हर तरफ सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन को लेकर हालहिं में बहुत बड़ी बात पता चली है कि उन्हें कई रातो तक सड़क पर मात्र एक बैंच के ऊपर सोना पड़ा था. यह बयान किसी ओर ने नही बल्कि खुद अमिताभ बच्चन ने ही दिया है. अमिताभ बच्चन ने बताया है कि एक समय ऐसा था जब उनकी आर्थिक परिस्थितिया कुछ ज्यादा ठीक नही थी जिसके चलते वह दोस्त के घर पर रहते थे लेकिन फिर रोज-रोज दोस्त के घर पर रात गुजारना भी उन्हें ठीक नही लगा जिसके चलते उन्होंने दोस्त का घर छोड़ दिया था और मुम्बई की मरीन ड्राइव पर सोने लग गए थे. अमिताभ जी ने आगे बताया कि वह सोते थे तो उनके आस-पास काफी चूहे होते थे जिसके चलते वह ठीक से नींद भी नही ले पाते थे. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि अमिताभ जी ने कैसा समय देखा है. आगे आपको यह बताएगे की अब अमिताभ किस प्रकार राते गुजारते है.

करोड़ो की सम्पति के मालिक है अमिताभ बच्चन, सुकून से गुजारते है अपनी सभी राते

अमिताभ बच्चन के पास आज के समय पैसो की कोई भी कमी नही है जिसकव चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करते है. अमिताभ बच्चन के पास आज के समय मे करोड़ो की सम्पति है और जिस आलीशान घर मे रहते है उसका नाम जलसा है जिसकी कीमत करोड़ो में नही बल्कि अरबो में है और इस घर मे वह बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करते है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.