अमिताभ बच्चन बिना टिकट ट्रेन में कर रहे थे सफर, जानें- क्या हुआ जब आया टीटीई

अमिताभ बच्चन बिना टिकट ट्रेन में कर रहे थे सफर, जानें- क्या हुआ जब आया टीटीई

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन दर्शकों और कंटेस्टेंट्स को मजेदार किस्से बताते रहते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने किस्सा बताया जब वह बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़े गए थे। बिग बी ने बताया कि दोस्तों के कहने पर वह चले तो गए थे लेकिन अंदर से उनकी हालत खराब थी। उन्होंने बताया कि टीटीई के आने के बाद फिर क्या हुआ।

बताई ट्रेन की घटना

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट्स के साथ खूब हंसी-मजाक करते हैं। वह मेहमानों के साथ भी मस्ती करने से नहीं चूकते। बिग बी अपनी जिंदगी और परिवार से जुड़ी बातें भी लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं। रीसेंट एपिसोड में उन्होंने बताया कि एक बार वह ट्रेन में बिना टिकट पकड़े जा चुके हैं।

यहाँ भी पढ़िए  पहले आर्यन खान और अब गौरी की वजह से झुकी शाहरुख की नाक, पराए मर्द के साथ इस तरह दिखी घूमती

सीढ़ियों पर बैठकर किया सफर

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उस वक्त वह काफी यंग थे और दोस्तों के साथ थे। वह बताते हैं, मैं बिना टिकट यात्रा करने से डर रहा था, लेकिन वे नहीं मानें। जब टीटीई आए, उन्होंने चेन खींच दी और हमें बाहर निकाल दिया। मैंने पूरी रात दरवाजे की सीढ़ियों पर बैठकर सफर तय किया था।

सिलेब गेस्ट बने पंकज और प्रतीक

शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस बार प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी कौन बनेगा करोड़पति के मेहमान बनने वाले हैं। मेकर्स शो के कई प्रोमो रिलीज कर चुके हैं। सिलेब गेस्ट के साथ भी अमिताभ बच्चन खूब मस्ती करते दिखे। एक प्रोमो में बिग बी पंकज त्रिपाठी और प्रतीक को बैकस्टेज कुछ समझाते दिखे थे। वहीं इसी एपिसोड में प्रतीक ने अमिताभ बच्चन से पूछा था कि क्या उन्होंने कभी खराब रिमोट को ठोंककर चलाया है।

यहाँ भी पढ़िए  जल्द ही शहनाज से शादी करने वाले थे सिद्धार्थ , दोस्त ने किया यह हैरान कर देने वाला खुलासा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.