शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता, बिग बी ने उठाया था ये कदम

शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता, बिग बी ने उठाया था ये कदम

बॉलीवुड के शहेंशाह कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) की फैन फॉलोइंग किसी से भी छिपी नही है। 77 साल के उम्र में भी वह करोड़ों लोगों के फ़ेवरेट स्टार हैं। उन्हें अगर कुछ भी होता है तो उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांगने लग जाते हैं। खुद अमिताभ बच्चन ने भी अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि आज वह जितने भी बड़े स्टार हैं, सिर्फ और सिर्फ उनकी फैन्स की वजह से ही है। वैसे अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनकी पूरी फैमिली भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है।

amitabh bachchan: In a rare outburst, Amitabh Bachchan loses cool on a troll who wished he died of Covid-19 - The Economic Times

लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं श्वेता :-
इतने उम्र के बाद भी बिग बी ने काम करना नही छोड़ा और आज भी वह हमेशा ही अपने काम को पहली प्राथमिकता देते हैं। भले ही अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) ने अपने पिता की तरह फिल्मों में नाम ना कमाया हो। लेकिन उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bacchan) बिना फिल्मों में कदम रखे ही काफी फेमस हैं। यूं तो श्वेता नंदा बॉलीवुड की चकाचौंध से बेहद दूर रहना पसंद करती हैं और वह मीडिया के सामने भी बेहद कम आती हैं। उन्होंने कभी भी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का नही सोचा।

Amitabh Bachchan wishes a very happy birthday to 'best daughter in the world' Shweta, shares adorable pics | Celebrities News – India TV

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं श्वेता नंदा :-
वैसे बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि श्वेता नंदा की शादी कम उम्र में ही हो गई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं (Shweta Bacchan got pregnant before marriage) थीं और जब ये बात बिग बी को मालूम हुई तो उन्होंने अपनी बेटी की शादी कराना ही उचित समझा। आपको बतादें कि श्वेता नंदा का अफेयर बड़े बिजनेसमैन निखिल नंदा के साथ था और यही वजह थी कि अमिताभ बच्चन को उनकी शादी अपने बेटे अभिषेक से पहले करनी पड़ी थी। हालांकि अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये कहना गलत होगा।

Amitabh Bachchan pens emotional post to celebrate Shweta Bachchan's achievement : Bollywood News - Bollywood Hungama

परिवारवालों से करती हैं बेहद पाया :-
बात करें श्वेता नंदा के करियर की तो फिलहाल इन दिनों वह बतौर जर्नलिस्ट काम कर रही हैं और साथ ही उन्होंने एक किताब भी लिखी है। फिल्मों की दुनिया से दूर श्वेता ने अपनी एक अलग दुनिया बनाई है जिसमे वह अपने परिवारवालों के साथ बेहद खुशी-खुशी रहती हैं। श्वेता को अक्सर अपने परिवारवालों के साथ स्पॉट किया जाता है। यही नही वह हमेशा ही अपनी फैमिली के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.