Amitabh Bachchan की नातिन नव्या नवेली का छलका दर्द, कहा-बच्चन की लड़की होना किसी ‘श्राप’ से कम नहीं!

Amitabh Bachchan की नातिन नव्या नवेली का छलका दर्द, कहा-बच्चन की लड़की होना किसी ‘श्राप’ से कम नहीं!

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा ही अपनी शानदार अदाकारी के साथ अपने फिल्मी करियर के लिए पहचाने जाते हैं। बता दें कि लगभग अमिताभ बच्चन ने अपने करियर के 52 साल बॉलीवुड इंडस्ट्री को दिए हैं। यही कारण है कि आज वह हर बात में सभी कलाकारों से अब्बल दर्जे पर माने जाते हैं अमिताभ बच्चन आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है।

Amitabh Bachchan Is Proud Of His Granddaughter, Navya Naveli Nanda For Her Recent Achievement

बिग बी ने अपने अब तक के करियर में हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। आज भी वे लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काम किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी पत्नी जया बच्चन भी बॉलीवुड का हिस्सा रह चुकी है साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन विश्व सुंदरी होने के साथ ही बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रह चुकी है।

Shweta Bachchan's 'CUBS' Navya Naveli Nanda and Agastya Nanda are 'grizzly but great cuddlers': See PIC | PINKVILLA

आज अमिताभ बच्चन के परिवार से जुड़ा हर व्यक्ति हमेशा चर्चाओं का विषय बना रहता है। लेकिन हाल ही में उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसकी वजह से एक बार फिर महानायक का परिवार चर्चाओं में है। नव्या नवेली अमिताभ बच्चन की नातिन होने की वजह से हमेशा ही चर्चाओं का विषय रही है। लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर नव्या इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

Navya Naveli Nanda calls brother Agastya Nanda her 'partner in crime' as she shares love filled pic with him | PINKVILLA

नव्या ने हाल ही में वीडियो के माध्यम से अपनी पीड़ा को सभी के साथ में साझा किया है उन्होंने बताया है कि उन्हें घर वाले चैन से नहीं रहने देते हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि लड़की होना और अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाना कितना मुश्किल होता है। नव्या इन इमोशनल बातों को सभी के साथ में साझा करने को लेकर को काफी चर्चाओं में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SheThePeople (@shethepeopletv)

अब सभी इस बात को जानने की कोशिश में लगे हैं कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ जो उन्हें इस तरह की बातें बोलनी पड़ी है। तो चलो आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि नव्या नवेली ने इतनी बड़ी बात बोली है। महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली ने वीडियो के माध्यम से अपनी बातों को रखते हुए कहा है कि लड़की होना काफी परेशानियों भरा होता है।

Why isn't Navya Naveli Nanda following grandfather Amitabh Bachchan to Bollywood? 5 things to know about the Indian scion | South China Morning Post

उन्होंने इस बात को भी सभी के साथ में रखा है कि उन्हें कम प्यार किया जाता है उनसे ज्यादा उनके भाई को प्यार किया जाता है।इतना ही नहीं उन्हें काफी काम करना पड़ता है। जिसकी वजह से उन्हें भी लगता है कि लड़की होना कोई आसान काम नहीं है काफी बातों को लेकर चलना पड़ता है, यह काफी मुश्किल होता है। नव्या नवेली की बात की जाए तो वह एक बिजनेस वूमेन है। ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़कर अपना काम करना पसंद करती है लेकिन इन दिनों वे इस वीडियो की वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.