शादीशुदा बेटी श्वेता और ऋतिक को आपत्तिजनक हालत में अमिताभ ने पकड़ा, मजबूरन उठाया यह बड़ा कदम

शादीशुदा बेटी श्वेता और ऋतिक को आपत्तिजनक हालत में अमिताभ ने पकड़ा, मजबूरन उठाया यह बड़ा कदम

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड रितिक रोशन की शादी के बाद भी बहुत सारे सेलेब्स के साथ रिलेशन में रहे है। उनका नाम बहुत सी बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। इनमे करीना कपूर खान से लेकर बर्बरा मोरा और कंगना रनौत का नाम आता है। और आपको शायद जानकर हैरानी होगी की रितिक रोशन का नाम एक बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के साथ भी जुड़ चुका है। और जब ये खबर सोशल मीडिया पर आई थी तब बहुत ज्यादा हंगामा हुआ था। लेकिन इसके बाद ये खबर एकदम से गायब हो गई। खबर है की अमिताभ बच्चन ने बहुत मेहनत से इस न्यूज को दबाया था। आज हम इसी न्यूज के बारे में बताएंगे।

यहाँ भी पढ़िए  अब अनुष्का शर्मा ने विराट संग अपने बैडरूम का राज खोला, बताई विराट की पसंदीदा से*क्स पोजीशन

ऋतिक रोशन और श्वेता बच्चन के रिश्ते की शुरुआत कुछ इस तरह हुई थी की एक बार ऋतिक रोशन को चोट लग गई थी। और इसके बाद उनको देखने के लिए अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन उनके घर पर गई थी। और उसके बाद कई बार श्वेता बच्चन अकेले ही ऋतिक रोशन को देखने गई थी। और इसी दौरान दोनो एक दूसरे के करीब आ गए थे। यह गौर करने वाले बात ये है की उस समय रितिक शादीशुदा थे।

उसके बाद तुरंत खबर आई थी की श्वेता दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गई है। और इसको लेकर ये कहा जाने लगा था की श्वेता रितिक के साथ समय गुजारने के लिए अपने बच्चो और पति को छोड़कर इतनी दूर शिफ्ट हो रही है। और इसी के बाद इस खबर ने चर्चा पकड़ लिया और उसके बाद श्वेता और रितिक के अफेयर की खबरे चर्चा होने लगी। और उसके बाद अपनी बेटी श्वेता की शादीशुदा जिंदगी बचाने के लिए अमिताभ बच्चन ने एक तरकीब अपनाई।

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस कि कैमरे के सामने खुल गए बटन, कैमरा की लाइट पड़ते ही दिखने लगा अंदर से सब कुछ

अमिताभ बच्चन ने इस खबर के बाद तुरंत ऋतिक रोशन से बातचीत बंद कर दी और सभी रिश्ते खत्म कर लिए थे। और श्वेता के भी ऋतिक रोशन से मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। और इसके बाद ये खबर फैलवा दी की श्वेता मुंबई फैशन डिजाइनिंग कोर्स करने आई थी। और अपने पैरो पर खड़ी हो सके इसलिए मुंबई में शिफ्ट हुए थी। हालाकि इन सब बातो में कितनी सच्चाई थी इसका खुलासा सिर्फ रितिक ही कर सकते थे। पर उन्होंने इसपर कोई बयान नहीं दिया। लेकिन इस खबर से पूरा बॉलीवुड अभी गर्म है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *