सलमान की हरकतों से नाराज शहनाज ने दी सलमान के साथ तस्वीरें रिलीज करने की धमकी

सलमान की हरकतों से नाराज शहनाज ने दी सलमान के साथ तस्वीरें रिलीज करने की धमकी

सलमान खान की जब भी किसी फिल्म की रिलीज की बात आती है तो वह चर्चा में रहते हैं कि इस फिल्म के निर्माता हो या अभिनेता, सलमान खान का अंदाज ही अलग है। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म कवि ईद कवि दिवाली के टाइटल और स्टार कास्ट की घोषणा के बाद से चर्चा में हैं। दिलचस्प बात यह है कि सुर्खियों में सलमान खान से ज्यादा उनके फिल्मी सितारे आ चुके हैं। सलमान की नफरत से।

सलमान खान पर भड़कीं शहनाज गिल

Shehnaz Gill, mistress of Siddharth Shukla, who kissed Salman Khan in front of everyone; Video Viral | Shehnaaz Gill kisses Salman Khan at Eid Party: Video goes viral - filmyzoo - Hindisip

पिछले कुछ दिनों में देखा गया है कि सलमान खान और शहनाज गिल के काफी करीब आ रहे हैं, शहनाज गिल को सलमान खान के घर में बार-बार देखा गया है। कहा जाता था कि सलमान खान इन दिनों शहनाज गिल पर काफी मेहरबान हैं और इसलिए शहनाज सब कुछ मान रही हैं लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि शहनाज गिल सलमान की फिल्म कवि ईद कवि दिवाली में मुख्य नायिका के रूप में नजर आएंगी। वह इस फिल्म को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। कहा जाता है कि शहनाज गिल इस फिल्म की आलोचना से नाराज हैं और वह अपनी डेब्यू फिल्म में किसी भी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना चाहती हैं, इसलिए वह यह कदम उठा रही हैं।

शहनाज को मनाने में लगे हैं सलमान खान, जल्द सामने आ सकता है नए हीरो का नाम

Bigg Boss 13: Salman Khan advises Shehnaz Gill not to get into trouble outside; the latter fears leaving the house - Times of India

बॉलीवुड के दबंग खान को देखकर लगता है कि उन्हें एक बार फिर किसी एक्ट्रेस से प्यार हो गया है। एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म कवि ईद कवि दिवाली की हीरोइन शहनाज गिल हैं। आमतौर पर काफी गुस्सैल स्वभाव के माने जाने वाले सलमान खान इन दिनों शहनाज गिल के साथ खूब समय बिता रहे हैं, कहा जाता है कि वह शहनाज गिल से भी खूब खफा हो रहे हैं. शहनाज गिल ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म कवि ईद कवि दिवाली रिलीज करने का मन बना लिया था, लेकिन जब सलमान खान को इस बात का पता चला तो वह काफी देर तक बैठे रहे और शहनाज को राजी किया और शहनाज को जल्द रिलीज करने के लिए प्रोत्साहित किया। नामों की घोषणा भी की जा सकती है। अब देखना यह होगा कि शहनाज गिल और सलमान खान का ये रिश्ता कब तक चलेगा क्योंकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान किसी हीरोइन के प्रति इतने मेहरबान रहे हों।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.